scorecardresearch
 

BB14: ट्रोल्स को अली गोनी का करारा जवाब, बोले- मैं ऐसे ही दोस्ती निभाता हूं बच्चों

कुछ लोग उन्हें जैस्मिन का बॉडीगार्ड बता रहे थे तो कई लोगों ने दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ होने की बातें कही थीं. सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें काफी वक्त से चल रही हैं.

अली गोनी और जैस्मिन भसीन अली गोनी और जैस्मिन भसीन

टीवी एक्टर अली गोनी बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन को शुरू से ही सपोर्ट करते रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें ऐसा करने के लिए ट्रोल भी किया जाता रहा है. हाल ही में अली ने एक ट्वीट करके ट्रोल्स को इसका जवाब दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कोई कुछ भी कहता रहे लेकिन उनका दोस्ती निभाने का तरीका यही है.

अली ने अपने ट्वीट में लिखा, "लोग बोलते हैं मैं ज्यादा सपोर्ट कर रहा हूं, बॉडीगार्ड, ब्ला ब्ला ब्ला... तो सुनो बच्चों. इसे दोस्ती बोलो या प्यार बोलो, जो भी. मैं ऐसे ही दोस्ती निभाता हूं जब निभाने का टाइम आता है. हम जान भी देते हैं दोस्ती के लिए. क्या करें हम तो ऐसे ही हैं भाई साहब. धन्यवाद." उनके इस जवाब से अली के फैन्स काफी इंप्रेस नजर आए.

देखें: आजतक LIVE TV 

लोगों ने बेहिसाब तरीके से इस ट्वीट को रीट्वीट और लाइक किया है. बता दें कि अली गोनी पर जैस्मिन को बहुत ज्यादा सपोर्ट करने के चलते कई तरह के आरोप लग रहे थे. कुछ लोग उन्हें जैस्मिन का बॉडीगार्ड बता रहे थे तो कई लोगों ने दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ होने की बातें कही थीं. सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें काफी वक्त से चल रही हैं.

वहीं बात करें अगर जैस्मिन भसीन की तो वह बिग बॉस हाउस में कमाल का परफॉर्म कर रही हैं. अब तक वह घर के भीतर आए दिन भावुक होती देखी जा रही थीं लेकिन पिछले वीकेंड का वार के बाद से जैस्मिन में गजब का बदलाव देखने को मिला है. हाल ही में वह काफी कुशलता के साथ टास्क को जीतती दिखाई पड़ी, जिसके बाद उन्हें उनका सामान बिग बॉस द्वारा दे दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें