scorecardresearch
 

अली गोनी ने बुलाया बुआ तो रोने लगीं राखी सावंत, रुबीना-अभिनव से की शिकायत

बेडरूम में राखी सावंत, अर्शी खान, निक्की तंबोली और अली गोनी बैठे होते हैं. तो अली गोनी और अर्शी बोलते हैं कि अब से हम राखी से इज्जत से बात करेंगे. अली हंसते हुए कहते हैं कि राखी को मैं अब बुआ कहकर बुलाऊंगा.

राखी सावंत राखी सावंत

बिग बॉस 14 के घर में इन दिनों खूब हंगामा हो रहा है. दो ग्रुप्स में घर बंटा हुआ है. कुछ लोग कैप्टन राखी के खिलाफ हैं तो कुछ राखी को अपने इशारों पर नचाने की कोशिश में लगे हैं. अली गोनी, अर्शी खान की राखी सावंत से तनातनी देखने को मिल रही है. मंगलवार के एपिसोड में अली गोनी राखी को बुआ कहकर बुलाते हैं, जिसके बाद राखी रोने लगती हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा किस्सा?

अली ने राखी को बुलाया बुआ
बेडरूम में राखी सावंत, अर्शी खान, निक्की तंबोली और अली गोनी बैठे होते हैं. तो अली गोनी और अर्शी बोलते हैं कि अब से हम राखी से इज्जत से बात करेंगे. अली हंसते हुए कहते हैं कि राखी को मैं अब बुआ कहकर बुलाऊंगा. राखी बुआ. राखी बाकी लोगों की आंटी होंगी और मेरी बुआ. अर्शी-निक्की भी इसमें हामी भरती हैं. इसके बाद राखी अली को बोलती हैं कि तुम चाचाजी हो. अली चाचा और वो निक्की को भी आंटी कहकर बुलाती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni)

देखें: आजतक LIVE TV  

इसके बाद राखी बाहर जाती हैं और अभिनव और रुबीना के सामने रोने लगती हैं. वो कहती हैं कि सभी मेरी उम्र पर जा रहे हैं. किसी ने मेरा आधार देखा है क्या? मुझे आंटी, बुआ कहकर बुला रहे हैं. मैं अपने भतीजा-भतीजी की बुआ हूं. इनकी थोड़ी ही. एक साल से एक्सरसाइज नहीं की तो थोड़ी मोटी हो गईं, हूं तो ये लोग मजाक बना रहे. तो रुबीना पूछती हैं कौन. तो राखी बोलती हैं अली और अर्शी. 

इसके बाद अली और अर्शी बाहर आते हैं और कहते हैं कि हम उम्र पर नहीं गए. सिर्फ बुआ कहकर बुलाया और इन्हें दिक्कत थी तो हमसे तभी कहतीं. ये भी तो हां मिला रही थीं. हमें चाचा, आंटी बुला रही थीं. इसके बाद रुबीना राखी को समझाती हैं कि उन्होंने एज को लेकर नहीं कहा. और मामले को शांत करने की कोशिश करती दिखी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें