scorecardresearch
 

बिग बॉस: कैप्टेंसी टास्क के दौरान भिड़े पवित्रा-अली, एक्ट्रेस ने दी थी गौहर को गालियां

अली की इस बात का जवाब देते हुए पवित्रा ने कहा कि वह अकेले ही खुश हैं और कम से कम वह लोगों को टॉर्चर नहीं कर रही हैं. पवित्रा ने कहा कि वह जो भी बोलती हैं वो लोगों के सामने ही बोलती हैं और चेहरा बदल कर लोगों के सामने नहीं आती हैं.

अली गोनी अली गोनी

बिग बॉस सीजन 14 के शुक्रवार के एपिसोड में अली गोनी और पवित्रा पुनिया आपस में भिड़ते नजर आए. कैप्टेंसी टास्क के दौरान पवित्रा पुनिया संचालक की भूमिका निभा रही थीं और अली गोनी जैस्मिन को सपोर्ट करते दिखाई पड़े. शो में पवित्रा कविता कौशिक को सपोर्ट करती दिखाई पड़ीं जो कि घर के इनसाइडर कंटेस्टेंट्स के लिए भी काफी सरप्राइजिंग रहा.

दरअसल अली चाहते थे कि उनकी फेवरिट कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन कप्तान बनें जबकि पवित्रा कविता को सपोर्ट कर रही थीं जो कि अली समेत घर के कई अन्य कंटेस्टेंट्स को भी शॉक कर रहा था. अली कुछ देर बाद खुद पर काबू नहीं रख पाएं और उन्होंने कहा कि वह कविता कौशिक की पसंदीदा बनने के लिए ऐसा कर रही हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

अली की इस बात का जवाब देते हुए पवित्रा ने कहा कि वह अकेले ही खुश हैं और कम से कम वह लोगों को टॉर्चर नहीं कर रही हैं. पवित्रा ने कहा कि वह जो भी बोलती हैं वो लोगों के सामने ही बोलती हैं और चेहरा बदल कर लोगों के सामने नहीं आती हैं. पवित्रा ने कहा कि वह लोगों के पीठ पीछे बातें नहीं करती हैं जिसका जवाब अली ने दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni)

अली ने कहा कि पवित्रा पीठ पीछे महिलाओं को गालियां देती हैं. उन्होंने उस बात का भी जिक्र किया जब पवित्रा पुनिया ने इम्यूनिटी टास्क के दौरान गौहर खान के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. अली ने कहा, "जो एक विनर थी उसको जो गालियां दी है वहां बैठकर तुमने निक्की के साथ, वो औरत बाहर क्या सोच रही थी दुनिया ने देखा."

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें