scorecardresearch
 

लाल सिंह चड्ढा के लिए इस टीवी एक्ट्रेस ने दिए थे चार बार ऑडिशन, सिलेक्ट होने पर भी करीना ने कैसे किया रिप्लेस?

टीवी से निकलने के बाद एक्ट्रेस डोनल बिष्ट बॉलीवुड और ओटीटी फिल्मों में अपना करियर एक्स्प्लोर कर रही हैं. बता दें, डोनल ऑडिशन के दौरान लाल सिंह चड्ढा के फाइनल तक सिलेक्ट हो चुकी थीं, लेकिन फिर जो हुआ...

X
डोनल बिष्ट
डोनल बिष्ट

लाल सिंह चड्ढा की कास्टिंग को लेकर आमिर और मेकर्स के बीच एक लंबी जद्दोजहद चली थी. अव्वल खुद आमिर इस फिल्म में अपने बेटे जुनैद को कास्ट करना चाह रहे थे. हालांकि मेकर्स के कहने पर बाद में उन्होंने इसके लिए हामी भरी. वहीं एक्ट्रेस की कास्टिंग को लेकर भी कई सारे ऑडिशन किए गए थे. 

डोनल बिष्ट ने चार बार दिया था ऑडिशन

करीना कपूर के ऑनबोर्ड होने से पहले फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर जोगी के पास ये चैलेंज था कि किसी ऐसी एक्ट्रेस को कास्ट करना था, जो फिल्म की हर टाइमलाइन पर परफेक्ट दिखे. यंग वर्जन से ओल्ड तक हर फ्रेम के लिए सटीक लगनी चाहिए थी. जानी-मानी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने बताया कि उन्हें भी लाल सिंह चड्ढा के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था. बल्कि एक बार नहीं डोनल लगभग तीन-चार बार ऑडिशन से गुजरी थीं. 


आजतक डॉट इन से एक्सक्लूसिव बातचीत पर डोनल बताती हैं, मैंने कास्टिंग डायरेक्टर जोगी जी को जब पहली बार ऑडिशन दिया था, तो मुझे बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि ये आमिर खान की फिल्म है. जब मैं पहली राउंड में सिलेक्ट हो गई, तो मुझे दूसरी बार फिल्म के कुछ और सीन्स देकर ऑडिशन देकर ऑडिशन के लिए बुलाया गया . मेरे काफी राउंड में ऑडिशन लिए गए, तब मुझे पता चला कि फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढा है. मुझे लगता है कि मैं इस लुक के लिए परफेक्ट थी, शायद यही वजह भी रही होगी कि इतने लेवल पर ऑडिशन हुए. मुझे इस बात की खुशी हुई कि मुझे आमिर खान के अपोजिट रोल के लिए कंसीडर भी किया जा रहा है.

वरुण धवन की बीमारी का पता चलते ही परेशान हुए फैन्स, एक्टर बोले- पहले से बेहतर हूं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

Bigg Boss 16 में होगी Gori Nagori के बॉयफ्रेंड की वाइल्ड कार्ड एंट्री, दिखेगा कपल का रोमांस!

डोनल आगे कहती हैं, लेकिन काफी समय के इंतजार के बाद कास्टिंग से कॉल नहीं आया- तो मैंने खुद कॉल कर पूछा, तो उन्होंने सॉरी कहते हुए बताया कि फिल्म के लिए करीना कपूर खान कास्ट कर ली गई हैं. हालांकि मुझे इतना बुरा नहीं लगा, क्योंकि मेरी जगह कोई और नहीं बल्कि मेरी फेवरेट करीना कपूर थी और मुझे इस बात की खुशी थी कि चलो मुझे अच्छी और बड़ी फिल्मों के लिए कंसीडर किया जा रहा है.  

बता दें, डोनल की प्लानिंग अब ओटीटी और फिल्में हैं. टेलीविजन छोड़कर डोनल ने अपने करियर पर एक बड़ा शिफ्ट लिया है. अब वो पूरी तरह फिल्मों पर अपना फोकस करना चाहती हैं. डोनल साउथ की एक पैन इंडिया फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और उनकी हालिया रिलीज सीरीज 'तू जख्म है' में उनकी एक्टिंग की जबरदस्त चर्चा हो रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें