scorecardresearch
 

The Kapil Sharma Show के नए सीजन से गायब रहेंगी भारती सिंह? बोलीं- मैं दिखूंगी, पर...

द कपिल शर्मा शो जल्द वापसी करने वाला है. हो सकता है शो में आपको भारती सिंह कम दिखें. इसका खुलासा खुद भारती सिंह ने किया है. भारती ने बताया कि वो शॉर्ट ब्रेक पर हैं. बाकी शोज और बच्चे में बिजी रहेेंगी इसलिए कपिल शर्मा शो में कभी कभी दिखेेंगी. वो रेेगुलर शो का हिस्सा नहीं होंगी.

X
कपिल शर्मा-भारती सिंह
कपिल शर्मा-भारती सिंह

द कपिल शर्मा शो की बहुत जल्द टीवी पर वापसी होने वाली है. स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने इंटरनेशनल कंसर्ट से फ्री होने के बाद टीवी पर धमाकेदार कमबैक करने वाले हैं. कपिल शर्मा के साथ उनकी पूरी पलटन भी दिखेगी. मगर हो सकता है शो में आपको भारती सिंह कम दिखें.

भारती के फैंस को लगेगा झटका

ऐसा हम नहीं बल्कि खुद भारती सिंह ने कहा है. कॉमेडियन ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि द कपिल शर्मा में वे रेगुलर नहीं दिख पाएंगी. भारती ने कहा- मैं शॉर्ट ब्रेक पर हूं. मैं सारेगामापा लिटिल चैम्पस 9 भी कर रही हूं. इसलिए ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो में दिखूंगी ही नहीं. लेकिन मैं शो में रेगुलर नजर नहीं आऊंगी. मैं दिखूंगी, पर बीच बीच में दिखूंगी. क्योंकि अब मेरा बच्चा भी है. मेरे पास कुछ शोज और इवेंट्स भी हैं. 

इवेंट्स भी करेंगी भारती

भारती ने कहा- पहले कोविड की वजह से इवेंट्स नहीं हो रहे थे. लेकिन अब हम लोग धीरे धीरे आगे बढ़ रहे हैं. इस साल के अंत तक कई सारे इवेंट्स होने वाले हैं. कपिल भाई परिवार की तरह हैं. मैं किसी भी वक्त शो में वापस जा सकती हूं. भारती की बात सुनने के बाद यकीनन उनके फैंस निराश हुए होंगे. पर कोई बात नहीं फैंस टीवी स्क्रीन पर भारती को कपिल के शो में नहीं देखेंगे मगर दूसरे शोज में जरूर देखते रहेंगे.

इंस्पायरिंग हैं भारती

भारती सिंह पर्सनल लाइफ में बच्चे की वजह से बिजी हैं तो प्रोफेशनल लाइफ में वर्क कमिटमेंट्स ने उन्हें बिजी किया हुआ है. भारती डिलीवरी के 12 दिनों बाद ही सेट पर लौट आई थीं. भारती को काम करना पसंद है वो घर पर फ्री नहीं बैठना चाहतीं. हमेशा काम करते रहना चाहती हैं. भारती की प्रेग्नेंसी जर्नी हर किसी के लिए इंस्पायरिंग रही है. उन्होंने डिलीवरी डेट से 2 दिन पहले तक  काम किया था.

वाकई में भारती सिंह सच में मिसाल हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें