scorecardresearch
 

प्रेग्नेंसी में Bharti Singh का पीछा करते थे पैपराजी, कॉमेडियन बोलीं- मेरा बेटा बदला लेगा, Video

भारती सिंह की पैपराजी से खूब बनती है और उनकी बातचीत बहुत मजेदार होती है. अब भारती का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पैपराजी से कह रही हैं कि उनका बेटा लक्ष्य बड़ा होकर उससे बदला लेगा. भारती के साथ उनके बेटे और पति हर्ष लिंबाचिया को भी वीडियो में देखा जा सकता है.

X
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बेटे लक्ष्य के साथ
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बेटे लक्ष्य के साथ

कॉमेडियन भारती सिंह की पैपराजी से काफी बनती है. पैपराजी कभी उन्हें कैमरों में कैप्चर करने का मौका नहीं चूकते और उनसे भारती की बातचीत बहुत मजेदार रहती है. अब भारती का एक नया पैपराजी वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. भारती इस वीडियो में अपने बेटे लक्ष्य से पैपराजी को इंट्रोड्यूस करवा रही हैं.

मजेदार इंटरेक्शन में भारती पैपराजी को कहती हैं कि उनका बेटा बड़ा होकर उनसे बदला लेगा. इस साल अप्रैल में भारती और हर्ष ने अपने पहले बच्चे, बेटे हर्ष का वेलकम किया था. वायरल वीडियो में भारती, लक्ष्य और हर्ष कार में नजर आ रहे हैं. 

गोलू का बदला 
शुक्रवार को पैपराजी अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में भारती, लक्ष्य को पैपराजी से मिलवाते हुए कह रही हैं, 'ये छोटू है. ये जब हम प्रेग्नेंट थे गोलू, तो ये स्कूटर पर पीछे पीछे आता था हमें डराने के लिए.' फिर उन्होंने पैपराजी से कहा, 'अब मेरा बेटा तुमसे बदला लेगा. वो बाइक लेकर तुम्हारे पीछे आएगा.' पैपराजी ने हर्ष को से भी इंटरेक्शन किया और उन्हें पापा बनने के लिए बधाई दी. हर्ष ने पैपराजी को लक्ष्य से इंट्रोड्यूस करवाते हुए कहा कि ये उनके 'मामा' हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लक्ष्य के मामा हुए पैपराजी 

भारती ने लक्ष्य को गोद में लेकर कार से उतरते हुए पैपराजी को शुक्रिया भी कहा. फोटोग्राफर्स के बारे में बेटे को बताते हुए भारती ने भी कहा, 'ये सारे तेरे मामा हैं बेटे' और उन्होंने लक्ष्य को कहा कि इन सबको 'मामा' कहकर बुलाना है. फैन्स को भारती और हर्ष का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और उन्हें इस कपल की पैपराजी से दोस्ती भी बहुत अच्छी लग रही है. जहां बहुत सारे लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए इसे 'क्यूट' बताया, वहीं एक यूजर ने लिखा, 'ये दोनों बहुत स्वीट हैं.' 

भारती और हर्ष ने दिसंबर 2017 में गोवा में शादी की थी. 3 अप्रैल 2022 को दोनों पहली बार पेरेंट्स बने और उनकी लाइफ में लक्ष्य ने एंट्री ली. शुरू में लक्ष्य को कैमरों से दूर रखने के बाद हर्ष और भारती ने, जुलाई में हैरी पॉटर थीम पर करवाए एक फोटोशूट से दुनिया को लक्ष्य से मिलवाया था. दोनों ने इंस्टाग्राम पर लक्ष्य के बहुत प्यारे फोटोज शेयर किए थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें