scorecardresearch
 

Bharti Singh Son: भारती सिंह के बेटे 'गोला' की तस्वीर देखी क्या? क्यूट फोटोशूट को मिस करना होगी भूल

कॉमेडियन भारती सिंह ने आखिरकार अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष्य के चेहरे से पर्दा हटा दिया है. इस साल अप्रैल के महीने में हर्ष और भारती के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ था. अब उन्होंने अपने बेटे की सूरत के दीदार फैंस को करवा दिए हैं.

X
Bharti singh son Bharti singh son

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) अपने बेटे लक्ष्य यानी गोला का दीदार तो करा ही चुके हैं. क्यूट से बेबी को अपने गोद में लिए भारती कहती हैं, 'लीजिए अब आप चहेरा देख लीजिए, ये है हमारा गोला'. भारती ने बेटे का चेहरा अपने यू-ट्यूब चैनल पर पोस्ट किए एक वीडियो में दिखाया. जिसके बाद भारती और हर्ष ने इंस्टाग्राम पर भी अपने बेटे की फोटो पोस्ट की. 

गोला के चहरे से हटा पर्दा
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे लक्ष्य का चेहरा तो यू-ट्यूब वीडियो में दिखा ही दिया था. इसके बाद भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की जिसमें भारती और हर्ष अपने बेटे गोला को गोद में लिए पोज कर रहे हैं. भारती ने बेटे के जन्म के बाद ये स्पेशल फोटोशूट कराया था. इस फोटो को पोस्ट कर भारती ने लिखा- 'मिलिए हमारे बेटे लक्ष्य से, गणपति बप्पा मोरया'. भारती के इस पोस्ट से फैंस की नजरे नहीं हट रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

सेलेब्स के कमेंट का अंबार
बेटे और पति हर्ष के साथ भारती की क्यूट सी फोटो पर सिने जगत के कई लोगों के कमेंट्स का अंबार लग गया. हर कोई भारती को इस प्यारी सौगात के लिए बधाई दे रहा है. मुक्ति मोहन ने कमेंट कर लिखा- 'लक्ष्य भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे', टीवी एक्ट्रेस अदा खान ने कहा - 'माशाअल्लाह' और नजरबट्टू का इमोजी भी दिया. वहीं नीति मोहन, मौनी रॉय, जेमी लीवर, नकुल मेहता जैसे कई स्टार्स ने हार्ट इमोजी से प्यार जताया. मजेदार कमेंट कृष्णा अभिषेक का रहा जब उन्होंने कमेंट में शकुनी अंदाज में लिखा- 'भांजे'. 

कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह कई लॉफ्टर शोज में एक साथ काम कर चुके हैं. वैसे सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी भारती की इस तस्वीर पर प्यार बरसाए बिना नहीं रह पाए. कई यूजर्स ने भारती हर्ष को दिल से मुबारकबाद दी. भारती और हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटे लक्ष्य उर्फ गोला की मुंह दिखाई का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में भारती सिंह कहती हैं, 'यार आज आप लोग गोला को देख लोगे. मुझे बहुत मैसेज मिले थे, बहुत ताने भी मिले थे, लेकिन आज आखिरकार आप गोला को देख लेंगे. वैसे तो बर्थडे के व्लॉग पर ही दिखा देना चाहिए था, लेकिन बाहर गए थे तो अच्छे से नहीं हो पाता.

हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की शादी 3 दिसंबर 2017 को हुई थी. भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को बेटे के जन्म की गुड न्यूज फैंस को दी थी. भारती और हर्ष बेटे लक्ष्य को प्यार से गोला कहते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें