scorecardresearch
 

दूसरा बच्चा चाहती हैं भारती सिंह, लेकिन करना होगा इंतजार, बताई वज‍ह

भारती सिंह ने हाल ही में देबीना बनर्जी की बेटी की नामकरण सेरेमनी अटेंड की थी. वहां कॉमेडियन ने इच्छा जाहिर की कि वह भी दूसरा बच्चा चाहती हैं, लेकिन उनका सी सेक्शन हुआ है, ऐसे में डॉक्टर्स ने उन्हें एक से दो साल का गैप रखने के लिए कहा है. आगे भविष्य में भारती दूसरा बेबी जरूर प्लान करेंगी.

X
भारती सिंह
भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह कुछ महीनों पहले ही बेटे गोला की मां बनी हैं. हर्ष लिंबाचिया संग इन्होंने बेबी का स्वागत किया है. कुछ दिनों पहले भारती सिंह, देबीना बनर्जी की बेटी के नामकरण सेरेमनी में पहुंची थीं. वहां, उन्होंने इच्छा जताई थी कि वह भी दोबारा मां बनना चाहती हैं, जिस तरह देबीना बन रही हैं. भारती सिंह ने कहा था कि मैं बहुत खुश हूं कि देबीना दूसरे बेबी का स्वागत करने वाली हैं. मैं भी अपने बेटे गोला के लिए बहन चाहती हूं. लेकिन मेरा क्योंकी सी सेक्शन हुआ है, मुझे एक या दो साल का इंतजार करना पड़ेगा. मैं यह जरूर जानती हूं कि गोला का कोई भाई या बहन जरूर होगा. भविष्य में मैं और हर्ष दूसरे बेबी की प्लानिंग जरूर करेंगे. 

भारती ने जाहिर की इच्छा
वर्कफ्रंट की बात करें तो भारती सिंह सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के 9वें सीजन को होस्ट करेंगी. भारती सिंह ने अप्रैल के महीने में बेटे को जन्म दिया है. बेटे के बाद अब किसी शो को होस्ट करने को लेकर भारती सिंह बेहद ही एक्साइटेड हैं. भारती सिंह ने कहा कि हाल ही में मैं मां बनी हूं. ऐसे में मैं बच्चों का ही शो होस्ट करने वाली हूं. नए टैलेंट को देखकर और कंटेस्टेंट्स के तौर पर उन्हें बातचीत करते हुए और परफॉर्म करते देख मुझे बेहद खुशी होगी. मैंने अब तक अवॉर्ड शोज होस्ट किए हैं. सभी बड़े लोगों के साथ काम किया है. पहली बार ऐसा होगा जब मैं बच्चों के साथ काम करूंगी. 

बॉम्बे टाइम्स संग बातचीत में भारती सिंह ने कहा कि 'खतरा खतरा खतरा' शो होस्ट करने के बाद लोगों ने मुझे और हर्ष को काफी सारे शोज ऑफर किए. तबसे हम दोनों साथ में शोज होस्ट कर रहे हैं. हम दोनों ही अपने वर्क कमिटमेंट पूरे करते हैं और उसमें पूरी मेहनत से काम करते हैं. मेकर्स शो पर पैसा लगा रहे हैं, ऐसे में हमें अपना 100 फीसदी देना होगा. इतने सालों में मैंने यह देखा है कि किसी भी शो में होस्ट किसी जोड़ी ने नहीं किया. और हम दोनों पति-पत्नी की जोड़ी बतौर एंकर ही मशहूर हुई है. 

भारती सिंह पर्सनल लाइफ में बच्चे की वजह से बिजी हैं तो प्रोफेशनल लाइफ में वर्क कमिटमेंट्स ने उन्हें बिजी किया हुआ है. भारती डिलीवरी के 12 दिनों बाद ही सेट पर लौट आई थीं. भारती को काम करना पसंद है वो घर पर फ्री नहीं बैठना चाहतीं. हमेशा काम करते रहना चाहती हैं. भारती की प्रेग्नेंसी जर्नी हर किसी के लिए इंस्पायरिंग रही है. उन्होंने डिलीवरी डेट से 2 दिन पहले तक  काम किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें