scorecardresearch
 

Bharti Singh shocking video: मगरमच्छ को भुनता देख, भारती के उड़े होश, देखकर भागीं

भारती सिंह हमेशा ही ऑडियन्स का मनोरंजन करती नजर आती हैं. यूट्यूब पर भारती सिंह ने लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि उनके बेटे गोला का पहला इंटरनेशनल ट्रिप थाइलैंड का रहा. जब वह शॉपिंग के लिए गईं तो वहां उन्होंने भुना हुआ मगरमच्छ देखा, जिसके बाद उन्होंने केवल होटल वापस जाना ही ठीक समझा.

X
भारती सिंह
भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह हमेशा से ही दर्शकों का मनोरंजन करती आई हैं. सही वक्त पर सही पंच मारकर भारती सिंह समा बांध देती हैं. ऑडियन्स भी इनके वीडियोज देखना पसंद करते हैं. भारती सिंह का खुद का यूट्यूब पर चैनल है, जिसका नाम 'लाइफ ऑफ लिंबाचियाज' है. इनके 1.86 मिलियन सब्स्क्राइबर्स भी हैं. इस चैनल पर भारती सिंह अपनी पर्सनल लाइफ अपडेट और बेटे गोला के कई मजेदार वीडियोज पोस्ट करती हैं. इस बार भारती सिंह ने जो वीडियो पोस्ट किया है, वह गोला की पहली फ्लाइट और वेकेशन पर होने वाले कई अजीबो-गरीब एक्स्पीरियंसेस से जुड़ा है. 

थाइलैंड पहुंचीं भारती सिंह
वीडियो के शुरुआत में भारती सिंह बताती हैं कि उनका बेटा पहली बार फ्लाइट में बैठने जा रहा है, वह भी इंटरनेशनल ट्रिप की. सुबह-सुबह की फ्लाइट ली है, जिसके लिए सबसे ज्यादा एक्साइटेड उनका बेटा गोला ही है. बाकी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया तो थोड़े लेजी ही नजर आ रहे हैं. गोला पहली बार थाईलैंड पहुंचे हैं. वहां काफी गर्मी है, जिसके बारे में भारती सिंह ने जानकारी दी है. भारती सिंह और हर्ष का बेटे गोला संग यह ट्रिप केवल दो दिनों का है. 

भारती सिंह होटल में पहुंचकर थोड़ी रिलैक्स करती हैं और फिर जाती हैं शॉपिंग पर, लेकिन असल में उनका शॉपिंग पर पहुंचकर मूड खराब हो जाता है. मार्केट में जब भारती सिंह पहुंचती हैं तो वह वहां लोगों को भुना हुआ मगरमच्छ खाते हुए देखती हैं, जिसके बाद उनका मन खराब हो जाता है. वीडियो में भारती सिंह के फेस पर मायूसी भी नजर आ रही है. उनके साथ मौजूद गोला की सिस्टर्स भी काफी खराब मन में नजर आती हैं. 

वीडियो में भारती सिंह दिखाती हैं कि किस तरह लोग भुने हुए मगरमच्छ को खा रहे हैं. फेस के अलावा पूरी बॉडी बार्बीक्यू में भुन रही थी. यह सब देखकर भारती सिंह होटल लौट आती हैं. बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार भारती सिंह नजर नहीं आने वाली हैं. इसको लेकर भारती सिंह ने बताया था कि वह शो में बहुत कम नजर आएंगी, क्योंकि बच्चे की पूरी देखभाल पर वह ध्यान देना चाहती हैं. इस समय भारती सिंह शॉर्ट ब्रेक पर हैं. बहुत कम इंडस्ट्री में एक्टिव रहना प्रिफर कर रही हैं. भारती सिंह अपने बेटे गोला का काफी ख्याल रखती नजर आती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें