scorecardresearch
 

Bharti Singh video: 9 घंटे तक भारती सिंह ने स्टेज पर‍ किया परफॉर्म, पैरों में आई सूजन, भूख से हालत खराब

Bharti Singh Youtube video: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'उमंग 2022' के बिहाइंड द सीन्स का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें होस्ट करने की तैयारियों से लेकर फीमेल कॉप से दोनों परिचय कराते नजर आए. बीच-बीच में दोनों ने कई जिफ्स और मीम्स भी डाले हुए थे, जिससे वीडियो में मनोरंजन का एक्स्ट्रा मसाला डाला जा सके.

X
भारती सिंह
भारती सिंह

Bharti Singh legs swelled up video: पुलिस का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. कुछ ऐसा ही हाल कॉमेडीयन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का हुआ है. दरअसल, भारती और हर्ष को पुलिस ने बुलाया है. दोनों ही डरे हुए हैं और घबराए हुए भी. भारती, हर्ष से पूछ रही हैं कि उन्होंने कोई गाड़ी चलाते हुए कोई सिग्नल तो नहीं तोड़ा? किसी की गाड़ी तो नहीं ठोकी? किसी पर हाथ तो नहीं उठाया? हर्ष खुद को क्लीन दिखाते हुए कहते हैं कि उन्होंने कुछ नहीं किया. और इधर, मुंबई पुलिस की 'आता माझी सटकली' है. 

भारती ने होस्ट किया 'उमंग 2022'
बस-बस औप कुछ और सोचें, इससे पहले ही बता देते हैं कि मुंबई पुलिस से भारती और हर्ष का सामना हो चुका है. और दोनों को किसी क्राइम के लिए नहीं, बल्कि उनके शो 'उमंग 2022' को होस्ट करने के लिए बुलाया गया है. इस शो में मुंबई पुलिस ने कई सेलेब्स को इनवाइट किया था. भारती और हर्ष ने मिलकर सभी सेलेब्स के साथ मस्ती, मजाक और मजेदार प्रैंक्स किए. हमेशा की तरह भारती सिंह अपने टाइमली पंचेज को बेहिसाब और मजाकिया अंदाज में मारती नजर आईं. 

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'उमंग 2022' के बिहाइंड द सीन्स का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें होस्ट करने की तैयारियों से लेकर फीमेल कॉप से दोनों परिचय कराते नजर आए. बीच-बीच में दोनों ने कई जिफ्स और मीम्स भी डाले हुए थे, जिससे वीडियो में मनोरंजन का एक्स्ट्रा मसाला डाला जा सके. सबसे पहले भारती और हर्ष की मुलाकात अक्षय कुमार के साथ स्टेज पर होती है. अक्षय पाजी संग बातचीत के बाद दोनों चाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन और मुंबई पुलिस संग मजाकिया अंदाज में भी नजर आते हैं. 

सबसे ज्यादा खुशी भारती सिंह को शाहरुख खान संग स्टेज शेयर करके मिली. स्टेज पर भारती ने शाहरुख संग 'आंखों में तेरी' गाने पर डांस भी किया. शाहरुख के गाल पर पड़े डिंपल का लेकिन भारती मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटीं. वाकई कहना पड़ेगा, दोनों की नटखट केमिस्ट्री बहुत खूब नजर आई. 9-10 घंटे काम करने के बाद भारती सिंह थोड़ी थकी हुईं भी नजर आईं. सीधे पैर के शूज की इलास्टिक उनके पैर में टाइट हो गई थी. पैर में ज्यादा देर खड़े होने की वजह से सूजन आ गई थी, लेकिन कॉमेडियन ने हिम्मत नहीं हारी. भूख तक को नजरअंदाज करते हुए भारती सिंह शो को होस्ट करती रहीं. उन्होंने शो को पूरा किया और बैक स्टेज सभी को कितनी मेहनत करनी पड़ती है, इसके बारे में भी उन्होंने बताया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें