scorecardresearch
 

Bharti Singh Son Face Revealed: कॉमेडियन भारती ने कराया बेटे 'गोला' का दीदार, वीडियो वायरल, फैंस बोले- मिनी भारती

भारती और हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटे लक्ष्य उर्फ गोला की मुंह दिखाई का वीडियो शेयर किया है. भारती और हर्ष के बेटे गोला उर्फ लक्ष्य की सूरत देखने के लिए फैंस की आंखें तरस गई थीं. ऐसे में अब कपल ने अपने नए वीडियो में बच्चे के चेहरे से पर्दा हटा दिया है.

X
बेटे लक्ष के साथ भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बेटे लक्ष के साथ भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारती ने कराया बेटे 'गोला' का दीदार
  • कपल ने शेयर की बेटे की तस्वीरें

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने आखिरकार अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष्य के चेहरे से पर्दा हटा दिया है. भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों के प्यार के साथ-साथ उनकी मस्ती को भी फैन्स पसंद करते हैं. इस साल अप्रैल के महीने में हर्ष और भारती के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ था. अब उन्होंने अपने बेटे की सूरत के दीदार फैंस को करवा दिए हैं.

भारती ने दिखाया गोला का चेहरा

बेटे के जन्म के बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बताया था कि बच्चे का नाम गोला है. दोनों बेटे को लेकर बातें कर रहे थे. लेकिन उनकी शक्ल नहीं दिखा रहे थे. इतना ही नहीं, भारती और उनके बेटे की फेक फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इसके बाद भारती ने बेटे के असली नाम का खुलासा किया, जो कि लक्ष्य है. और अब उनका चेहरा भी फैंस को दिखा दिया है. 

भारती और हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटे लक्ष्य उर्फ गोला की मुंह दिखाई का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में भारती सिंह कहती हैं, 'यार आज आप लोग गोला को देख लोगे. मुझे बहुत मैसेज मिले थे, बहुत ताने भी मिले थे, लेकिन आज आखिरकार आप गोला को देख लेंगे. वैसे तो बर्थडे के व्लॉग पर ही दिखा देना चाहिए था, लेकिन बाहर गए थे तो अच्छे से नहीं हो पाता. हर्ष और भारती का गोला है, ऐसे थोड़ी की चादर हटाया और चेहरा दिखा दिया. मैं तो बहुत एक्साइटेड हूं, वो सो रहा है अभी, तैयार कर देती हूं, क्योंकि आपको पहली बार दिखाना है तो हीरो लगना चाहिए न.'

इसके बाद भारती सिंह, बेटे गोला का रूम भी दिखाती है. वीडियो में भारती दिखाती हैं कि कहां पर वो बेटे का डायपर चेंज करती हैं, कहां पर लक्ष्य का पालना है और किन खिलौनों के साथ नन्हा गोला खेलता है. भारती मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि कई बार मेरा भी दिल करता है कि मैं गोले के कोट (बिस्तर) में सो जाऊं. 

वीडियो में भारती, बेटे गोला को तैयार करती दिखती हैं. लेकिन तभी गोला पॉटी कर देता है. इसपर वह कहती है, 'देखिए आज हम अपने प्यारे बेटे को आपको दिखाने वाले हैं, लेकिन इसने पॉटी कर दी है, कपड़े पहनकर ही. एक दम बाप पर गया है.' फिर वह बेटे से कहती हैं, 'हमारे घर पैदा हो गए तो क्या सिर पर चढ़ोगे?' अंत में बेहद ही क्यूट अंदाज में हर्ष और भारती, बेटे लक्ष्य का चेहरा वीडियो में दिखाते हैं. 

हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की शादी 3 दिसंबर 2017 को हुई थी. भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को बेटे के जन्म की गुड न्यूज फैंस को दी थी. भारती और हर्ष बेटे लक्ष्य को प्यार से गोला कहते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें