scorecardresearch
 

जब फ्लाइट में राजू श्रीवास्तव ने किया परफॉर्म, शुभांगी अत्रे ने शेयर किया किस्सा

राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए. राजू के जाने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खामोशी छा गई है. हर कोई राजू को नम आंखों से याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. अब टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने भी राजू के निधन पर दुख जताया है. 

X
शुभांगी अत्रे और राजू श्रीवास्तव
शुभांगी अत्रे और राजू श्रीवास्तव

कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव के निधन ने हर किसी के दिलों को तोड़ दिया है. राजू के निधन से उनके परिवार समेत तमाम फैंस और सेलेब्स भी गहरे सदमे में हैं. हर कोई राजू को नम आंखों से याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. अब टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने भी राजू के निधन पर दुख जताया है. 

जब फ्लाइट में राजू ने किया परफॉर्म

भाभीजी घर पर हैं कि एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने राजू श्रीवास्तव को याद किया है. ईटाइम्स संग बातचीत में शुभांगी ने राजू से जुड़ा एक मजेदार किस्सा साझा किया है. उन्होंने बताया कि एक बार मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में राजू ने सभी को काफी एंटरटेन किया था. 

राजू श्रीवास्तव के निधन पर शुभांगी अत्रे ने कहा- इस खबर से मैं दुखी हूं. मैं उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करती हूं. हमने एक खूबसूरत इंसान को खोया है और इंडस्ट्री ने एक शानदार आर्टिस्ट को. लोगों को हंसाने की उनकी क्रिएटिविटी को हमेशा याद किया जाएगा. उनका काम और टैलेंट हमेशा उन्हें जिंदा रखेगा. मुझे याद है कि उन्होंने मुझसे मिलकर कहा था हमारी भाभी जी यहां हैं. 

भाभीजी घर पर हैं शो में काम करना चाहते थे राजू

शुभांगी ने बताया कि राजू ने उनसे मिलकर उनके काम की काफी सराहना की थी. राजू को याद करते हुए शुभांगी ने कहा- एक बार हम एक इवेंट के लिए साथ में ट्रैवल कर रहे थे. फ्लाइट में हम लोगों की सीट एक साथ ही थी. वे रास्ते भर अपनी बातें शेयर करते रहे. उन्होंने सबसे पहले मुझसे कहा था कि उन्हें मेरा कैरेक्टर अंगूरी भाभी बेहद पसंद है और मैं अमेजिंग काम कर रही हूं. उनका मेरी तारीफ करना मेरे लिए बड़ी बात थी. उन्हें भाभीजी घर पर हैं शो इतना ज्यादा पसंद था कि वो इसका हिस्सा बनना चाहते थे. उन्होंने मुझसे इस बारे में कहा था. 

राजू श्रीवास्तव को लेकर एक और किस्सा साझा करते हुए शुभांगी अत्रे ने बताया- उस जर्नी के दौरान वो प्लेन के बीच में खड़े होकर सभी को अपने ह्यूमरस अंदाज से एंटरटेन कर रहे थे. मुंबई से दिल्ली तक, वो फ्लाइट में परफॉर्म करके सबको हंसाते रहे और सभी खूब हंसे थे. ये एक ऐसी याद है, जो हमेशा मेरे साथ रहेगी.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें