scorecardresearch
 

Ali Mercchant को Azma Fallah ने कहा बुड्ढा-डस्टबिन, एक्टर ने दिया जवाब

अजमा ने शो पर अली मर्चेंट को कई बार 'बुड्ढा' कहा. इस ऐज शेमिंग का जवाब भी अली ने दिया है. एपिसोड में अली और अजमा के बीच बाथरूम की सफाई को लेकर बहस शुरू हुई थी. यह बहस इतनी बढ़ गई कि अजमा बदतमीजी करने लगीं. इसका जवाब अली ने भी उन्हें अच्छे से दिया.

X
अली मर्चेंट और अजमा फल्लाह
अली मर्चेंट और अजमा फल्लाह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अजमा ने अली को कहा बुड्ढा
  • दोनों के बीच हुआ झगड़ा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में खूब मसाला देखने को मिल रहा है. एक कंटेस्टेंट जिसने सबसे ज्यादा रायता फैलाया हुआ है, वो हैं अजमा फल्लाह (Azma Fallah). अजमा ने जेल में सबसे पंगे लिये हुए हैं. पहले अजमा, जीशान खान (Zeeshan Khan) से भिड़ी थीं. इसके बाद उन्होंने प्रिंस नरूला (Prince Narula) से झगड़ा किया. अब अली मर्चेंट (Ali Merchant) के पीछे भी अजमा फल्लाह पड़ गई हैं.

अजमा और अली में हुई लड़ाई 

अजमा ने शो पर अली मर्चेंट को कई बार 'बुड्ढा' कहा. इस ऐज शेमिंग का जवाब भी अली ने दिया है. एपिसोड में अली ने अजमा के पास आकर उनसे बाथरूम साफ करके अपनी ड्यूटीज पूरी करने के लिए कहा. लेकिन अजमा ने मना कर दिया. उन्होंने अली को 'दो टके का आदमी' कह डाला. साथ ही कहा कि अली जेल में कुछ भी काम नहीं करते हैं. वह बस ऑर्डर देते हैं.

अजमा ने की बदतमीजी

इसके बाद अली ने कहा कि उन्होंने डस्टबिन को खाली करने और उसे साफ करके अपना टास्क पूरा किया है. इस पर अजमा ने उन्हें कहा, 'अपने मुंह से साफ करता न डस्टबिन. तू भी तो कचरा ही है. अपना मुंह डुबा लेता डस्टबिन में. चाट लेता डस्टबीन. अपने मुंह से साफ करियो डस्टबिन अगली बार से.'

RRR-KGF 2 की सक्सेस पर Nawazuddin Siddiqui का कमेंट, पूछा- असली सिनेमा कहां है?

अली ने दिया जवाब 

अजमा की इस बदतमीजी से अली मर्चेंट को गुस्सा आ गया. उन्होंने जवाब में कहा, 'मेरे जूतों से बात कर. क्योंकि तू यही डिजर्व करती है. ओह सॉरी, मेरे जूते ब्रांडेड और एक्सपेंसिव हैं मैं इन्हें तुम पर बर्बाद नहीं कर सकता. तुम्हारा मुंह गटर जैसा है.' अजमा बोलीं, 'मुझे किसी अंकल की बेइज्जती नहीं करनी है. बाहर मुझपर लांछन लग जाएगा. बाहर बवाल हो जाएगा जेल के अली अंकल की बेइज्जती कैसे की तुमने अजमा.'

Prince Narula की दीवानी हुईं Azma Fallah, सुनाई शायरी, बोलीं- मैरिड मैन का चार्म अलग होता है

इसकी लड़ाई के बाद भी अली और अजमा चुप नहीं हुए. दोनों लगातार एक दूसरे को 'बुड्ढा' और 'गटर' बोलते रहे. अजमा ने आगे कहा, 'बुड्ढा, फुटेज लेने के लिए आ जाता है. मेरे बेड के आसपास आके दिखा बुड्ढे. तेरे जो नकली बाल लगवाए हैं न सर पर, वो एक-एक चुन के निकालूंगी.' फिर अली बोले, 'मुझे ऐज शेमिंग से फर्क नहीं पड़ता. मैं और कंगना एक ही उम्र के हैं.' इसपर अजमा ने कहा कि वह उनकी उम्र नहीं बल्कि चलने के तरीके की वजह से उन्हें बुड्ढा कह रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें