scorecardresearch
 

27 साल पुराना था CINTAA से आशीष रॉय का रिश्ता, एक्टर की मौत पर सीनि‍यर ज्वाइंट सेक्रेटरी ने जताया दुख

CINTAA ने साल 2019 में आशीष रॉय की काफी मदद की थी लेकिन इसके बावजूद आशीष रॉय को फेसबुक के जरिए मदद की गुहार लगानी पड़ी थी. इसी पर सफाई देते हुए CINTAA के सीनियर ज्वाइंट सेक्रेटरी और एक्टर अमित बहल ने आजतक से बात की.

आशीष रॉय-अमित बहल आशीष रॉय-अमित बहल

मंगलवार 24 नवंबर को सुबह टेलीव‍िजन एक्टर आशीष रॉय का दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया और इस बात की जानकारी सुबह सबसे पहले आशीष रॉय के दोस्त और CINTAA के सीनियर ज्वाइंट सेक्रेटरी और एक्टर अमित बहल को ही मिली थी. CINTAA ने अशीष रॉय की काफी मदद की थी और इसलिए जब आजतक ने इस बारे में CINTAA से बात की तो उनकी तरफ से अमित बहल ने अपनी दिल की बात शेयर की. 

अमित बहल कहते हैं- ‘आशीष रॉय मेरा बहुत की प्यारा दोस्त था और हमारी 27-28 साल पुरानी दोस्ती थी, इसलिए मुझे सुबह सबसे पहले उनके देहांत की खबर मिल गई थी ’. 

देखें: आजतक LIVE TV

CINTAA के अलावा भी काफी मदद मिली लेक‍िन... 

CINTAA ने साल 2019 में आशीष रॉय की काफी मदद की थी लेकिन इसके बावजूद आशीष रॉय को फेसबुक के जरिए मदद की गुहार लगानी पड़ी थी. इसी पर सफाई देते हुए CINTAA के सीनियर ज्वाइंट सेक्रेटरी और एक्टर अमित बहल ने आजतक को बताया कि ‘हमने साल 2019 में CINTAA के नियमों के हिसाब से जितनी मदद मुमकिन थी उतनी मदद उनकी की थी, इसके अलावा उनके दिल्ली के करोड़ीमल कॉलेज की ड्रामा सोसाइटी के जितने दोस्त थे, जिसमें मनोज वाजपेयी, आशीष विद्यार्थी, पियूष मिश्रा और फिल्म ‘धूम3’ के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य ने मिलकर दो बार उनको फंड भी दिलवाया था और बहुत सारे लोगों ने उन्हें पर्सनल लेवल पर भी काफी पैसा डोनेट किया था’. 

अमित बहल कहते हैं- ‘आशीष को इस साल से काम मिलना भी शुरु हो गया था, जिसमें उन्हें कलर्स चैनल का एक शो मिल गया था और उनका डबिंग का काम भी चालू हो गया था, आशीष को करीब 20-25 लाख रुपये की मदद CINTAA और बाकी जगहों से मिलाकर मिली है लेकिन किडनी की डायलिसिस में खर्चा काफी लगता है और इसके अलावा भी उन्हें काफी बीमारियां थी’. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें