scorecardresearch
 

जब गाना सुनकर अनु मलिक ने खुद को मारे थप्पड़, ऐसा क्या हुआ?

इंडियन आइडल 11 के ऑडिशन के दौरान एक ऐसा कंटेस्टेंट आया था, जिसका गाना सुनकर अनु मलिक परेशान हो गए थे. इसके बाद उन्होंने खुद को ही थप्पड़ मारना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं, अनु की इस चौंकाने वाली हरकत को देखने के बाद जज नेहा कक्कड़ की चीखें निकल गई थीं.

X
अनु मलिक
अनु मलिक

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 13वें सीजन (Indian Idol 13) की शुरुआत हो गई है. इंडियन आइडल 13 का प्रीमियर एपिसोड काफी जबरदस्त था. इस शो को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इंडियन आइडल के शुरुआती दो एपिसोड में अयोध्या से आए कंटेस्टेंट ऋषि सिंह और कोलकाता की सेंजुति दास को देखा गया. दोनों ने अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. हालांकि हमेशा ऐसा नहीं होता कि कोई कंटेस्टेंट जजों और दर्शकों के दिल को छू पाए.

अनु मलिका ने खुद को मारे थे थप्पड़

इंडियन आइडल 13 की शुरुआत के साथ शो से जुड़ा एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंडियन आइडल के सीजन 11 का है. तब शो को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) और अनु मलिक (Anu Malik) ने जज किया था.  तीनों शो में टैलेंट की तलाश करने के साथ-साथ मस्ती भी किया करते थे. इस बीच ऑडिशन राउंड के दौरान अनु मलिक ने खुद को चांटे मारना शुरू कर दिया था.

इंडियन आइडल 11 के ऑडिशन के दौरान एक ऐसा कंटेस्टेंट आया था, जिसका गाना सुनकर अनु मलिक परेशान हो गए थे. इसके बाद उन्होंने खुद को ही थप्पड़ मारना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं, अनु की इस चौंकाने वाली हरकत को देखने के बाद जज नेहा कक्कड़ की चीखें निकल गई थीं. वहीं विशाल डडलानी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे.

ऑडिशन में पवन कुमार नाम का एक कंटेस्टेंट आया था. पवन ऑडिशन रुम में एक कप में गरम पानी साथ में लाए थे. उन्होंने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का गाना बुलेया गाना शुरू किया. वह बिना सुर ताल के गाना गा रहे थे. इसे सुनने के बाद अनु मलिक मजेदार कमेंट करने लगे और विशाल अपना सिर पकड़कर बैठ गए थे. नेहा कक्कड़ भी पवन की खराब सिंगिंग पर खूब हंस रही थीं.

पवन ने जैसे ही तेज गाया उनकी आवाज बिगड़ गई. इसपर अनु मलिक ने उनसे कहा पानी पियो. जैसे सुर उतर आया है गले, पानी भी उतरेगा. उसके बाद पवन ने दोबारा गाना शुरू किया तो अनु मलिक ने खुद को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया था. अनु मलिक को ऐसा करता देख नेहा उनसे कहती हैं अरे, लग जाएगी. अनु पूछते हैं आवाज आ रही है? उसके बाद नेहा माइक्रोफोन को ऊपर करती हैं ताकि थप्पड़ की आवाज सभी को सुनाई दे.

नेहा कक्कड़ से भी कही थे ये बात

अनु मलिक का खुद को थप्पड़ मारने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इसपर खूब हंस रहे हैं. वैसे अनु मलिक ने ही सिंगर नेहा कक्कड़ का ऑडिशन भी इंडियन आइडल के लिए उस जमाने में लिया था. तब भी उन्होंने खुद को थप्पड़ मारे थे. नेहा कक्कड़ का ऑडिशन वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था. इसमें नेहा का गाना सुनकर अनु मलिक खुश नहीं हुए थे. बल्कि उन्होंने कहा था कि नेहा कक्कड़ तेरी आवाज सुनकर लगता है मैं अपने मुंह पर मारुं थप्पड़ यार.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें