scorecardresearch
 

जब अनु कपूर को अनिल कपूर समझकर दिया गया था 10 हजार का चेक, जानें किस्सा

ऐसा ही एक किस्सा यश चोपड़ा से जुड़ा हुआ है. अनु कपूर ने बताया था कि उनके करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें यश चोपड़ा संग एक फिल्म में काम करने का मौका मिला था. वे उस बात से खासा खुश भी थे. लेकिन फिर जब उन्हें अपने काम के लिए एक बड़ा चेक मिला, वे हैरान रह गए.

अनू कपूर अनू कपूर

बॉलीवुड एक्टर अनु कपूर उन चुनिंदा कलाकारों में शुमार हैं जिन्होंने एक्टिंग भी की है, सिंगिंग भी की है और तो और होस्टिंग भी करते हैं. उन्होंने अपने एक करियर में इतना काम किया है कि उनके पास बताने के लिए हजारों किस्से और घटनाएं हैं. अब उन्हीं किस्सों को दर्शकों के बीच शेयर करने के लिए अनु कपूर द कपिल शर्मा शो पर आए थे. शो पर अनु कपूर ने सिंगिंग भी की, शायरियां भी सुनाईं और कई ऐसे किस्से बताए जो जान हर कोई हैरान रह गया.

जब अनु कपूर समझ लिया गया अनिल कपूर

ऐसा ही एक किस्सा यश चोपड़ा से जुड़ा हुआ है. अनु कपूर ने बताया था कि उनके करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें यश चोपड़ा संग एक फिल्म में काम करने का मौका मिला था. वे उस बात से खासा खुश भी थे. लेकिन फिर जब उन्हें अपने काम के लिए एक बड़ा चेक मिला, वे हैरान रह गए. अनु को 4000 हजार रुपये का चेक मिलना था, लेकिन ऑफिस जाकर उन्हें 10 हजार रुपए का चेक दिया गया, जिसे पाकर उन्हें लगा कि यश चोपड़ा उनपर मेहरबान हो गए हैं. क्योनी इससे पहले उन्हें इतना बड़ा चेक कभी नहीं दिया गया था. लेकिन बाद में पता चला कि वो चेक तो अनिल कपूर के लिए था, लेकिन गलती की वजह से अनु कपूर को ही अनिल कपूर समझ लिया गया.

असल में अनु कपूर का पूरा नाम अनिल कपूर है, इसलिए ये गलतफहमी हुई थी. बाद में अनु ने अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर को चेक वापस दे दिया था. अनु कपूर ने जब ये किस्सा कपिल के शो पर सुनाया, तब हर कोई हंसने को मजबूर हो गया. फैन्स भी अनू कपूर की ये सच्चाई देख इंप्रेस हो गए हैं. इतने बड़े शो पर ये स्वीकार करना अपने आप में बड़ी बात है. लेकिन ऐसा ही है अनु कपूर का अंदाज, एकदम बेबाक और बिंदास.

अनु कपूर की चंदन संग मस्ती

वैसे कपिल के शो पर अनु कपूर ने अपनी लव लाइव के बारे में भी बताया. उन्होंने आज के नौजवानों को बताया कि लड़की को कैसे इंप्रेस किया जा सकता है. इस सब के अलावा उन्होंने चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक संग भी खूब मस्ती की. शो पर उन्होंने अपने अंताक्षरी वाले दिनों को याद किया और उससे जुड़े किस्से भी बताए. इस सब के आलवा दर्शकों को अनू कपूर की सुरीली आवाज सुनने का भी मौका मिल गया. अनु कपूर ने शो पर दो बेहतरीन रोमांटिक गाना गा अलग ही समा बांध दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें