scorecardresearch
 

'उड़ारियां' के तीन लीड एक्टर्स ने शो को कहा अलविदा, वजह एक है

'उड़ारिया' टीवी के लोकप्रिय शोज में से एक हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, अब अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय ने शो छोड़ने का फैसला किया है. दिलचस्प बात ये है कि तीनों ही लीड एक्टर्स के शो छोड़ने की वजह एक ही है. हांलाकि, अब तक इस पर लीड स्टार्स का कोई कमेंट नहीं आया है.

X
अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय
अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय

'उड़ारियां' टेलीविजन का पॉपुलर शो है. सीरियल ने कम समय में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. अंकित गुप्ता (Ankit Gupta), प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) 'उड़ारियां' के लीड एक्टर्स हैं. तीनों ही स्टार्स अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं. वहीं अब इन तीनों ही स्टार्स को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि अंकित, प्रियंका और ईशा ने शो को अलविदा कह दिया है. 

'उड़ारियां' के लीड एक्टर्स ने कहा अलविदा 
कहते हैं कि कोई भी शो उसके लीड स्टार्स से जाना जाता है. इसमें कोई दोराय नहीं कि 'उड़ारियां' की कहानी अच्छी है. पर ये भी सच है कि इसे अंकित, प्रियंका और ईशा की वजह से देखा जाता है. इन स्टार्स ने अपनी एक्टिंग और केमिस्ट्री से दर्शकों पर ऐसी छाप छोड़ी कि शो नंबर वन बन गया. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अब अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय ने शो छोड़ने का फैसला किया है. 

दिलचस्प बात ये है कि तीनों ही लीड एक्टर्स के शो छोड़ने की वजह एक ही है. असल में 'उड़ारियां' 15 साल का लीप लेने जा रहा है. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि लीप के बाद इन एक्टर्स को माता-पिता की भूमिका में दिखाया जायेगा. वहीं अंकित गुप्ता, प्रियंका और ईशा तीनों ही अभी मां-बाप जैसे रोल निभाने के लिये रेडी नहीं हैं. बस यही वजह है कि इन तीनों ने पॉपुलर शो को छोड़ने का मन बना लिया है.

सरगुन मेहता-रवि दुबे ने किया प्रोड्यूस
पॉपुलर शो 'उड़ारियां' को रवि दुबे और सरगुन मेहता ने प्रोड्यूस किया है. शो की कहानी पंजाबी फैमिली और वहां के कल्चर पर आधारित है. कुछ समय पहले ही शो में छोटा सा लीप आया है, जिसमें चाइल्ड आर्टिस्ट केविना टाक और किश्तु की एंट्री हुई है. शो की कहानी पहले से थोड़ी बोरिंग नजर आ रही हैं. पर हां फिर शो के प्रति फैंस का प्यार कम नहीं हुआ है. 

हालांकि, शो छोड़ने पर अब तक अंकित, प्रियंका या ईशा का बयान सामने नहीं आया है. पर हां अगर ये न्यूज सच हुई, तो फैंस के लिये निराश होने वाली बात है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें