scorecardresearch
 

KBC: करोड़पति बनने से एक कदम दूर कंटेस्टेंट, 75 लाख के सवाल पर अटकी, दे पाएंगी जवाब?

कौन बनेगा करोड़पति के नये प्रोमो ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई कर दिया है. प्रोमो में बच्चन साहब हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट को ध्यान से देखते हुए नजर आ रहे हैं. कंटेस्टेंट का नाम सोनू भारती है, जो कि राजस्थान के सरकारी बैंक में हेड कैशियर हैं. सोनू शो में 50 लाख रुपये जीत चुकी हैं.

X
केबीसी कंटेस्टेंट सोनू भारती, अमिताभ बच्चन
केबीसी कंटेस्टेंट सोनू भारती, अमिताभ बच्चन

टेलीविजन का पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति दिन ब दिन दिलचस्प होता जा रहा है. केबीसी का हर एपिसोड देखने के लिए दर्शक बेताब दिखाई देते हैं. इस मंच ने अब तक ना जाने कितने लोगों के सपनों को सच कर दिखाया है. अपकमिंग एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही अद्भुत नजारा देखने को मिलने वाला है. केबीसी का नया प्रोमो सामने आ चुका है. प्रोमो में कंटेस्टेंट सोनू भारती खुद को मोटिवेट करती दिख रही हैं. 

हॉट सीट पर बैठी महिला कौन है 
कौन बनेगा करोड़पति के नये प्रोमो ने शो के फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई कर दिया है. प्रोमो में बच्चन साहब हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट को ध्यान से देखते हुए नजर आ रहे हैं. कंटेस्टेंट का नाम सोनू भारती है, जो कि राजस्थान के सरकारी बैंक में हेड कैशियर हैं. केबीसी के मंच पर सोनू भारती ने  50 लाख रुपये जीत लिये हैं. 

50 लाख रुपए जीतने के बाद अब सोनू भारती 75 लाख के सवाल का सही जवाब देने के लिये परेशान दिखाई दे रही हैं. बच्चन साहब कंटेस्टेंस से कह रहे हैं कि हिंट तो हम बार-बार देते रहते हैं कि लाइफलाइन नहीं है. अमिताभ बच्चन की बात सुनने के बाद हेड कैशियर सोनू भारती खुद को मोटिवेट करती हैं. कहती हैं कि थोड़ा और सोचो... थोड़ा और सोचो... सोनू भारती सेल्फ मोटिवेट करके करोड़पति के मंच से करोड़ों रुपये जीत कर जाने की इच्छुक लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

सरप्राइज हुए बच्चन साहब
सोनू भारती का सेल्फ मोटिवेशन देख कर अमिताभ बच्चन भी सरप्राइज रह जाते हैं. प्रोमो में उनके एक्सप्रेशन बता रहे हैं कि वो सोनू भारती के खेल से काफी प्रभावित हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि सोनू भारती कौन बनेगा करोड़पति के मंच से एक करोड़ की राशि जीत कर जाती हैं. या फिर उन्हें महज 50 लाख रुपये ही मिल पाएंगे. 

वहीं अगर शो की बात करें, तो कौन बनेगा करोड़पति 14 लगातार फैंस का दिल जीतता दिख रहा है. शो को दिलचस्प बनाये रखने के लिये बच्चन साहब कंटेस्टेंट से हर दिन किस्से-कहानियां शेयर करते रहते हैं. हाल ही में केबीसी पर कार्तिक अर्यान का हमशक्ल भी पहुंचा था, जिसे देख कर बिग बी खुद हैरान थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें