scorecardresearch
 

KBC 14: सोशल मीडिया से होती है लोगों की कमाई, जानकर हैरान हुए बिग बी, बोले- इसके भी पैसे मिलते हैं?

कौन बनेगा करोड़पति के गुरुवार एपिसोड में नोएडा की रहने वाली निधि कटियार को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. निधि ने बताया कि वो पेशे से कॉन्टेंट क्रिएटर हैं. वहीं जब निधि से अमिताभ बच्चन को ये पता चला कि सोशल मीडिया पोस्ट के लिए पैसे लिये जाते हैं, तो वो सरप्राइज रह जाते हैं. 

X
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

 KBC 14: आज कल टीवी पर बच्चन साहब का शो कौन बनेगा करोड़पति छाया हुआ है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हमेशा ही शो पर आये कंटेस्टेंट्स से गपशप करना अच्छा लगता है. लेटेस्ट एपिसोड में उन्हें हॉट सीट पर बैठी निधि कटियार से बातें करता देखा गया. निधि से बातचीत के दौरान बिग बी को सोशल मीडिया के बारे में एक दिलचस्प बात पता चली. बिग बी ये जानकर हैरान रह गये कि सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली चीजों के लिये भी पैसे लिये जाते हैं.

जब बिग बी हुए सरप्राइज 
गुरुवार एपिसोड में नोएडा की रहने वाली निधि कटियार को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. इस दौरान बिग बी ने उनसे पूछा कि वो क्या करती हैं. निधि ने बताया कि वो पेशे से कॉन्टेंट क्रिएटर हैं. मेकअप ब्रैंड भी चलाती हैं. मेकअप पर कई वीडियोज बनाती हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. निधि के काम के बारे में जानने के बाद अमिताभ बच्चन उनसे पूछते हैं कि ये कॉन्टेंट क्रिएटर क्या होता है. 

इस पर वो कहती हैं कि सर आप भी तो कॉन्टेंट क्रिएटर हैं. बिग बी कहते हैं कि नहीं हमको खुद नहीं मालूम कि  कॉन्टेंट क्रिएट करना क्या होता है. इस पर निधि कहती हैं कि अभी आपकी फिल्म रनवे 34 रिलीज हुई थी, तो आपने उसे सोशल मीडिया पर प्रमोट किया था ना. बिग बी निधि की बात सुनकर हैरान हो जाते हैं. कहते हैं कि इसको बोलते हैं कॉन्टेंट?

निधि से आगे बात करते हुए बच्चन साहब कहते हैं कि हमको क्या मालूम था कि इसको कॉन्टेंट कहते हैं. जो मन में आया लिख दिया. किसी की पिक्चर रिलीज हो रही है और उन्होंने कहा कि सर लिख दीजिए ऐसे, तो हमने लिख दिया. निधि कहती हैें कि फ्री में कर रहे थे ये सब. बिग बी कहते हैं कि फ्री में क्या मतलब है. लोग इसके पैसे लेते हैं क्या? जिसके बाद निधि कहती हैं कि और नहीं तो क्या? निधि की बातों से बच्चन साहब सरप्राइज रहे जाते हैं और दोनों की बातें सुनकर ऑडियंस हंसी के ठहाके लगाने लगती है. 

वैसे निधि पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की जॉब करती थीं. शादी और बच्चा होने के बाद जॉब संभाल नहीं पाईं, तो उन्होंने आर्थिक रूप से भाई का सपोर्ट लिया और ब्रैंड बनाया. बाद में खुद का मेकअप ब्रैंड बनाकर उसे प्रमोट करना शुरू किया. अब निधि का ये बिजनेस अच्छा चल रहा है. शो में कंपैनियन के रूप में निधि अपनी सासू मां और मां को लेकर आई थीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें