scorecardresearch
 

अली गोनी ने शेयर की मोनोक्रोम पिक्चर, जैस्मिन ने लिखा- उफ्फ क्या अदा

अली गोनी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस ने उनकी तस्वीर के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन का भी कमेंट देखा. जैस्मिन ने पिक्चर पर कमेंट करते हुए लिखा , "उफ्फ क्या अदा क्या जलवे" इसी के साथ उन्होंने फायर इमोजी शेयर की.

अली गोनी जैस्मिन भसीन अली गोनी जैस्मिन भसीन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अली ने शेयर की मोनोक्रोम पिक्चर
  • कपल का नया म्यूजिक वीडियो हुआ आउट

अली गोनी जैस्मिन भसीन के साथ '2 फोन' नाम के म्यूजिक ट्रैक में नजर आ रहे हैं. अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त होने के बावजूद, अली अपने प्रशंसकों के लिए कुछ समय निकालते ही हैं. वे अक्सर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें ओर वीडियो शेयर करते रहते हैं. बुधवार को उन्होंने फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर एक सुपर कूल मोनोक्रोम तस्वीर साझा की है. उनका यह पोस्ट सभी को बेहद पसंद आ रहा है. तस्वीर को साझा करते हुए, अली ने लिखा, "इस साल भी तमाशे वही पुराने हुए .. कितने अपने और कितने ही अनजाने हुए" ऐसा लगता है जैसे टीवी स्टार पोएटिक मूड में हैं.
 
अली ने शेयर की मोनोक्रोम पिक्चर 
कुछ ही समय में, अली की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनके फैंस अपने लाइक्स ओर कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, 'टू हॉट' उनके कैप्शन का जिक्र करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, "आपकी कविता बेहद ही शानदार है." 

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस ने उनकी तस्वीर के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन का भी कमेंट देखा. जैस्मिन ने पिक्चर पर कमेंट करते हुए लिखा , "उफ्फ क्या अदा क्या जलवे" इसी के साथ उन्होंने फायर इमोजी शेयर की. इसका जवाब देते हुए अली ने कहा, 'आपसे कम' उनका यह पोस्ट सभी को बेहद पसंद आ रहा है. 

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस यशिका रोड एक्सिडेंट में घायल, दोस्त की मौके पर ही मौत

अली गोनी और जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से हैं. दोस्तों से पार्टनर बनने के उनकी जर्नी को उनके फैंस ने खूब पसंद किया. यह कपल पिछली बार म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट' और 'तू भी सत्या जाएगा' में एक साथ दिखाई दिया था. उनके ये दोनों सॉन्ग काफी हिट भी हुए थे. 

Pornography Case: पुलिस ने गहना वशिष्ठ को भेजा पूछताछ का समन, बोलीं- भोपाल में हूं

कपल का नया म्यूजिक वीडियो हुआ आउट 
अब हाल ही में दोनों का एक मुसिव वीडियो आउट हुआ है. जिसका नाम 2 फोन है. इसमें अली और जैस्मिन की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली है. दोनों का यह ट्रैंज सभी को बेहद लुभा रहा है. यह सॉन्ग नेहा कक्कड़ ने गाय है. आपको बता दें अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नए वीडियो सॉन्ग का पोस्टर रिलीज करके फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी. पोस्टर में अली और जैस्मिन इंडियन लुक में नजर आ रहे थे और उनके दोनों हाथों में मोबाइल फोन दिखाई दे रहे थे. वहीं जैस्मिन उनके पीछे खड़े होकर उन्हें देख रही थीं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें