scorecardresearch
 

Koffee With Karan 7: फिल्म जानी दुश्मन की वजह से Akshay Kumar बने अमीर, खरीदा घर जिसमें रहते हैं आज

अक्षय ने कहा कि वह पैसे कमाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री में आए थे. वह यह नहीं देखते कि दूसरे को क्या मिल रह है. अगर उनके हाथ कोई प्रोजेक्ट आता है, जो उन्हें सही लगता है तो वह उसे कर लेते हैं. उन्होंने आगे अपनी फिल्म जानी दुश्मन से जुड़ा एक खास किस्सा भी सुनाया.

X
अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार, साउथ एक्ट्रेस समांथा प्रभु के साथ कॉफी विद करण सीजन 7 में पहुंचे. शो के नए एपिसोड में अक्षय और समांथा को मस्ती करते, करण जौहर की टांग खींचते, पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते और नेपोटिज्म पर अपनी राय रखते देखा गया. इस एपिसोड में अक्षय कुमार ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को शुरू किया था और कौन-सी फिल्म की वजह से वह अपना घर खरीद पाए थे.

नेपोटिज्म के बारे में नहीं जानते थे अक्षय

कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर ने नेपोटिज्म को लेकर सवाल अक्षय कुमार से सवाल किया. अक्षय ने बताया कि उनकी इंग्लिश बहुत अच्छी नहीं है. उन्हें पहले नेपोटिज्म का मतलब भी नहीं पता था. उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से पूछा था कि आखिर नेपोटिज्म क्या है. अक्षय ने आगे कहा कि वह पैसे कमाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री में आए थे. वह यह नहीं देखते कि दूसरे को क्या मिल रह है. अगर उनके हाथ कोई प्रोजेक्ट आता है, जो उन्हें सही लगता है तो वह उसे कर लेते हैं.

पैसों के लिए फिल्मों में आए अक्षय

अक्षय कुमार ने कहा- मैं इस इंडस्ट्री में पैसे कमाने आया था. मेरा लक्ष्य सिंपल था. जब मैं यहां आया था तो महीने के 5 हजार रुपये कमा रहा था. मुझे एक दिन एक विज्ञापन मिला. उसमें दो घंटों काम करने के लिए मुझे लगभग 21 हजार रुपये मिले. मैंने सोचा यार मैं मर्शियल आर्ट्स की ट्रेनिंग देकर क्या कर रहा हूं, यहां दो घंटे के इतने पैसे मिल रहे हैं. मैंने कभी नहीं सोचा कि कौन किसका बेटा है. मुझे काम मिलेगा या नहीं. मुझे जो काम मिल रहा था, मैं कर रहा था. मैं मानता हूं कि कोई भी प्रोजेक्ट आपको थोड़ा-सा भी सही लगे तो उसे कर लेना चाहिए. ये मत सोचो कि तीन हीरो, चार हीरो की फिल्म है. मैंने तो 7 हीरो वाली फिल्म में भी काम किया है. जानी दुश्मन उसका नाम था.

जानी दुश्मन की वजह से खरीदा घर

इसके बाद करण जौहर ने अक्षय कुमार को फिल्म जानी दुश्मन से जुड़े किस्से को बताने के लिए कहा. अक्षय कुमार ने बताया कि इस फिल्म में उनके किरदार को मरना था. लेकिन उसे मारकर जिंदा कर दिया गया था. अक्षय फिल्म 'जानी दुश्मन' के लिए दिन के हिसाब से पैसे ले रहे थे.

ऐसे में उन्होंने बताया- मैं दिन के हिसाब से पैसे ले रहा था. मैं काम कर रहा था. सीन यह था कि विलेन मेरे किरदार को मार देता है. मेरा किरदार अब मर चुका है. फिर मुझे पता चला कि जो एक्टर अब एक्टिंग करेगा वो न्यूयॉर्क में फंस गया है. तो वो नहीं आ रहा. फिर मैं गया और डायरेक्टर से पूछा कि क्या मैं कल से काम पर ना आऊं. उन्होंने कहा नहीं तुम्हारा किरदार मरा नहीं है, अभी कोमा में है. इसके बाद मैंने 5 दिन और शूटिंग की. और ऐसा कमाया. आप विश्वास नहीं करोगे, आज जिस घर में मैं रहता हूं, उसे खरीदने के लिए मुझे तब पैसे चाहिए थे. जानी दुश्मन की वजह से मैं वो घर खरीद पाया था.

इसपर समांथा ने उनसे पूछा कि किस एक्टर की वजह से हुआ था. अक्षय ने बताया कि वो सनी देओल थे. सनी न्यूयॉर्क में किसी सर्जरी की वजह से फंस गए थे. जानी दुश्मन ने मुझे इतना कुछ दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें