scorecardresearch
 

तालिबानियों के बीच फंसे हैं इस एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर, 1 महीने से नहीं हुई बात

Afghanistan में फंसे इंडियंस को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. हालांकि एक महीने होने को हैं लेकिन एक्ट्रेस नुपुर अंलकार अपने ब्रदर इन लॉ कौशल अग्रवाल से संपर्क नहीं कर पाई हैं. नुपुर और उनका परिवार बस ये चाहता है कि किसी भी तरह कौशल के हाल का पता चल जाए.

नुपुर अलंकार और कौशल अग्रवाल नुपुर अलंकार और कौशल अग्रवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिछले एक महीने से नहीं हो पाया है संपर्क
  • परिवार का हुआ बुरा हाल

एक्ट्रेस नुपुर अंलकार के ब्रदर इन लॉ कौशल अग्रवाल पिछले कई महीनों से अफागनिस्तान में फंसे हुए हैं. नुपुर ने पिछले महीने की मीडिया के सामने इसका जिक्र भी किया था. अब लगभग एक महीने हो चुके हैं, लेकिन उनके ब्रदर इन लॉ की तरफ से कोई मेसेज व कॉल्स नहीं आया है. 

19 अगस्त के बाद से नहीं हो पाया है संपर्क

आजतक से बातचीत के दौरान नुपुर ने बताया, मेरी बहन जिज्ञासा की हालत खराब है. अब वो बिलकुल चुप सी हो गई है. 19 अगस्त को हमने कौशल से आखिरी बार संपर्क किया था. उसके बाद एक बार भी हमारी मेसेज या कॉल पर बात नहीं हो पाई है. कौशल ने कहा था कि मेरा फोन बंद हो जाएगा, मैं किसी से फोन लेकर आप लोगों को मेसेज या कॉल कर दूंगा लेकिन कोई बात नहीं हो पाई है. 

कपिल शर्मा ने केवल फिल्में ही नहीं, ये टीवी शोज और वेब सीरीज भी की हैं रिजेक्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Alankar (@nupuralankar)

31 को रेस्क्यू ऑपरेशन लिस्ट में कौशल का नाम नहीं था

नुपुर आगे कहती हैं, 31 अगस्त को जब रेस्क्यू ऑपरेशन हुआ था, तो किसी लिस्ट में उनका नाम नहीं है. अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. हमें यही उम्मीद थी कि रेस्क्यू ऑपरेशन होगा, तो वो आ जाएंगे क्योंकि बहुत से लोग वापस आ चुके हैं. पर अभी तक को कुछ नहीं हो पाया है. 

बस पता चल जाए कि कौशल सलामत है

नुपुर ने बताया कि वे लगातार एक्सटर्नल अफेयर्स मिनिस्ट्री से संपर्क में हैं. उनकी तरफ से बस यही जवाब सुनने को मिलता है कि हम काम कर रहे हैं. आप हमें काम करने दें. अब मैं कैसे समझाऊं कि परिवार वालें कितने परेशान हो चुके हैं. हमें बस इतना ही कहीं से पता चल जाए कि वो सही सलामत हैं, तो ये भी मेरे लिए काफी है. या फिर वो ही किसी का फोन लेकर हमें मेसेज या कॉल कर इंफोर्म कर दे, तो भी तसल्ली मिले. 

Kim Kardashian black dress: तालिबान या कोरोना का डर? किस वजह से किम ने पहनी ऐसी ब्लैक ड्रेस

क्या है मामला 

एक्ट्रेस नुपुर की छोटी बहन के पति कौशल अग्रवाल बिजनेस के सिलसिले में काबूल गए हुए थे. उनकी वापसी 15 अगस्त को होने वाली थी. इसी बीच तालिबानियों ने हमला कर दिया था, जिस वजह से वहां के पूरे देश और एयरपोर्ट में अफरा-तफरी मच गई थी. ऐसे हालात में उनके ब्रदर इन लॉ का वापस आना संभव नहीं हो पाया. 

आखिरी बार कॉल पर दी थी वहां के स्थिति की जानकारी

बातचीत के दौरान नुपुर ने बताया था कि कौशल के छतों से गोलियों के चलने की आवाजें आती रहती हैं. बिजली और पानी की व्यवस्था भी नहीं थी. तीन से चार दिन में पानी व बिजली आती है. ऐसे में फोन से संपर्क में रहना मुश्किल हो सकता है. उस दौरान उन्होंने एंबेसी से संपर्क करने की कोशिश भी की थी लेकिन सारी कोशिशें नाकाम हो गई हैं. अब तक कौशल का परिवार उनकी वापसी की राह में बैठा है. बस इसी उम्मीद के साथ बेसब्री से इंतजार है कि वे सकुशल अपने वतन वापसी कर लें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें