scorecardresearch
 

राखी सावंत पर फूटा आदिल दुर्रानी का 'गुस्सा', हुए एक्ट्रेस से नाराज, बोले- वो मुझपर शक करती है

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के चर्चे दूर-दूर तक हैं. लेकिन आजकल दोनों के बीच कुछ खटपट चल रही है. दरअसल, आदिल अपनी गर्लफ्रेंड राखी सावंत के शक करने की आदत से परेशान हो गए हैं. आदिल ने बताया कि राखी उनके पीछे जासूस भी छोड़ती हैं. उन्हें लगता है कि आदिल आज भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करते हैं.

X
राखी सावंत, आदिल दुर्रानी
राखी सावंत, आदिल दुर्रानी

राखी सावंत को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम जाना जाता है. आजकल राखी और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी बी-टाउन को अपने प्यार के रंग में रंगते नजर आ रहे हैं, लेकिन वो कहते हैं न कि दोनों प्यार करने वालों में टकरार भी होती है. कुछ यही राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के बीच हो गया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में आदिल दुर्रानी ने बताया कि राखी उनपर शक करती हैं कि वह अभी भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ टच में हैं. 

आदिल ने राखी को बताया 'इनसिक्योर'
Tellychakkar को दिए इंटरव्यू में आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत संग शादी को लेकर खुलकर बात की. आदिल का कहना रहा कि जबतक राखी सावंत उन्हें लेकर श्योर नहीं हो जातीं, तब तक वह शादी नहीं करेंगे. राखी मुझपर शक करती हैं. उन्हें लगता है कि मैं आज भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करता हूं. जब भी मैं मैसूर अपने होमटाउन जाता हूं तो राखी मेरे पीछे लोग भेजती हैं. यह देखने के लिए कि मैं क्या कर रहा हूं. जब शादी से पहले राखी सावंत मुझे लेकर इतनी इनसिक्योर हैं तो फिर शादी के बाद तो चीजें और भी खराब होती हैं. इसलिए मैं राखी के साथ अपनी शादी को टाल रहा हूं. मैं राखी से तब तक शादी नहीं कर सकता, जब तक उनके अंदर की इनसिक्योरिटी मेरे प्रति खत्म नहीं हो जाती. 

हालांकि, राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी संग शादी को लेकर इच्छा जाहिर की है. सलमान खान को राखी अपना भाई मानती हैं. ऐसे में राखी की इच्छा है कि सलमान खान, आदिल के पेरेंट्स से उनकी शादी के लिए बात करें. आखिरी बार राखी सावंत को छोटे पर्दे पर उनके एक्स हस्बैंड रितेश के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में देखा गया था. हालांकि, बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. अभी राखा सावंत, आदिल के साथ हैं, जिनका प्रपोजल राखी ने कई बार ठुकराया है. 

कुछ महीनों पहले ही राखी सावंत ने आदिल को मीडिया से रूबरू कराया था. राखी ने आदिल को अपना बॉयफ्रेंड बताया था. दोनों के क्यूट वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते हैं. साथ में दोनों कई चैनल्स में इंटरव्यू भी देते नजर आते हैं. आदिल, राखी को बहुत मानते हैं और उन्हें बेइंतहा प्यार भी करते हैं. अक्सर ही दोनों दुबई जाते हैं. राखी सावंत ने कुछ समय पहले ही दुबई में घर खरीदा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें