scorecardresearch
 

राखी सावंत के प्यार को बॉयफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड ने बताया ड्रामा, बोलीं- प्यार है झूठा

राखी और आदिल का मुंबई एयरपोर्ट का यह वीडियो सभी को बेहद पसंद आया, लेकिन आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने इस वीडियो पर कॉमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर की.

X
राखी सावंत, आदिल दुर्रानी
राखी सावंत, आदिल दुर्रानी

राखी सावंत काफी समय से न्यूज में बनी हुई हैं. बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग रिलेशनशिप की चलते राखी सावंत हेडलाइन्स में आई हुई हैं. राखी यह सुनिश्चित कर रही हैं कि कुछ भी पैपराजी की नजरों से छूटे नहीं. फिर वह आदिल को अपने लुक से इंप्रेस करना हो या फिर मीडिया में इंटरव्यूज के सहारे से अपने भविष्य की प्लानिंग के बारे में बताना. राखी सावंत ने कुछ समय पहले ही एक्स हसबैंड रितेश से ब्रेकअप किया. इसके बाद आदिल ने इनकी लाइफ में एंट्री ली. अभी तो राखी, आदिल को डेट कर रही हैं, आगे का पता नहीं. 

राखी और आदिल का मुंबई एयरपोर्ट का यह वीडियो सभी को बेहद पसंद आया, लेकिन आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने इस वीडियो पर कॉमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड रोशीना ने लिखा, "मैं यह समझ नहीं पाती हूं कि एक महिला इतने झूठ कैसे बोल सकती है और झूठ बोलने के बाद उसको बुरा भी नहीं लगता है. क्या यह ये सबकुछ पब्लिसिटी के लिए करती हैं?"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हुआ था वीडियो
पिछले दिनों राखी सावंत ने आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड रोशीना को लेकर कहा था कि वह आदिल और उनके रिलेशनशिप से खुश नहीं हैं. राखी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. उन्होंने पैपराजी संग बातचीत में बताया था कि आदिल और उनके बीच थोड़ी अनबन हो गई है. ऐसे में आदिल ने उनसे मिलने के लिए इनकार कर दिया है, लेकिन दोनों के बीच एक ही दिन में मामला सुलझ गया. आदिल, रात में मुंबई लौटे. आदिल को इंप्रेस करने के लिए राखी उनके लिए गुलाबों से भरा बास्किट लेकर गईं. जब आदिल एयरपोर्ट पर बाहर आए तो राखी ने उनपर यह गुलाब की पत्तियां स्वागत में बिखेरीं. राखी और आदिल का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. फैन्स को भी यह बेहद पसंद आया. आदिल ने भी राखी के लिए अपना प्यार जाहिर किया. 

आदिल ने राखी संग बुई नोकझोंक को लेकर पैपराजी को मामला बताया. आदिल ने कहा कि राखी दिल्ली गई थीं. मुंबई लौटने की जगह वह बैंगलुरु आईं. वह जानती थीं कि मैं बैंगलुरु में हूं. वह आईं और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं उनसे मिलने के लिए आऊं, लेकिन मैं मीटिंग्स में इतना व्यस्त था कि मैं राखी से मिलने नहीं जा पाया. राखी को गुस्सा आ गया और वह वापस मुंबई लौट आईं. राखी का प्लान था कि वह मेरे साथ मुंबई लौटेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें