scorecardresearch
 

CM योगी ने की प्रतिज्ञा फेम एक्टर की मदद, इलाज के लिए 20 लाख देने का ऐलान

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक्टर अनुपम श्याम के जल्द ठीक होने की भी कामना की है. इससे पहले सोनू सूद और मनोज बाजपेयी भी एक्टर की मदद के लिए सामने आए थे.

अनुपम श्याम अनुपम श्याम

मन की आवाज प्रतिज्ञा फेम एक्टर अनुपम श्याम को पिछले दिनों खराब तबीयत की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था. वे किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं. अनपुम के भाई अनुराग श्याम ने लोगों से आर्थ‍िक मदद की अपील की थी. अब उनकी मदद के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्यनाथ ने 20 लाख रुपए सहायता राश‍ि देने करने की घोषणा की है. इस घोषणा पर ट्वीट कर एक्टर मनोज जोशी ने सीएम योगी का आभार जताया है.

सीएम योगी ने की एक्टर की मदद

मनोज जोशी लिखते हैं- 'अनुपम श्याम जी के इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्यनाथ जी ने 20 लाख रुपए देने की घोषणा की है. मैं हृदय की गहराईयों से आदरणीय योगी जी का आभार व्यक्त करता हूं'. इसी के साथ सीएम ने एक्टर के जल्द ठीक होने की भी कामना की है. इससे पहले सोनू सूद और मनोज बाजपेयी भी एक्टर की मदद के लिए सामने आए थे. सोनू सूद ने कहा था कि उनकी टीम हॉस्प‍िटल के अध‍िकार‍ियों के साथ लगातार संपर्क में है. वहीं मनोज बाजपेयी ने पर‍िवार को एक लाख रुपए की आर्थ‍िक मदद की थी.

बता दें अनुपम के भाई अनुराग श्याम ने बताया था क‍ि अनुपम को किडनी की प्रॉब्लम थी और पैसों की तंगी के कारण उन्होंने अपना इलाज भी नहीं करवाया. उनके पास काफी समय से काम भी नहीं था. तो जैसे तैसे अनुराग ने 10 दिन पहले से उनका डायलसिस करवाना शुरू किया. लेकिन जब अनुपम की तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई और तो उन्हें मुंबई के गोरगांव इलाके के लाइफलाइन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया.

बालिका वधू के जगिया ने खरीदी अपने सपनों की गाड़ी, शेयर की फोटो

जाह्ववी ने शेयर की गुंजन सक्सेना के सेट से तस्वीरें, पंकज त्रिपाठी भी दिखे

अनुपम श्याम ने कई सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है. सीरियल प्रतिज्ञा में उनके काम को काफी सराहा गया था. वे सीरियल डोली अरमानों की और कृष्णा चली लन्दन में भी दिख चुके है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें