scorecardresearch
 

Spoiler alert: ये रिश्ता में खुलेगा वेदिका का राज, शो में आएगा ट्व‍िस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे वेदिका को एहसास होता है कि कार्तिक और नायरा एक दूसरे के लिए बने हैं और वे कार्तिक को डिवोर्स देने का फैसला करती हैं. हालांकि उनकी दोस्त डॉ पल्लवी उन्हें ऐसा करने से मना करती हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक दृश्य ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक दृश्य

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे वेदिका को एहसास होता है कि कार्तिक और नायरा एक दूसरे के लिए बने हैं और वे कार्तिक को डिवोर्स देने का फैसला करती हैं. हालांकि उनकी दोस्त डॉ पल्लवी उन्हें ऐसा करने से मना करती हैं. इसके बाद वेदिका अपना इरादा बदल देती है. शादी के दिन कार्तिक और वेदिका कोर्ट जाते हैं और वेदिका डिवोर्स पेपर्स को घर पर जानबूझकर छोड़ जाती है जिसे नायरा नोटिस कर लेती है और दोनों का पीछा करती है.

नायरा कार्तिक को एक एक्सीडेंट से बचाने के लिए अपनी जान को खतरे में डाल लेती है. उन्हें काफी चोट आती है और वेदिका और कार्तिक नायरा को अस्पताल ले जाते हैं. डॉ पल्लवी बताती हैं कि नायरा को किडनी ट्रांसप्लांट की सख्त जरुरत है. हालांकि नायरा के साथ केवल वेदिका की किडनी मैच होती है और कार्तिक वेदिका से कहता है कि वो प्लीज अपनी किडनी नायरा को डोनेट कर दे. वेदिका उसकी बात मान जाती है लेकिन कार्तिक के सामने एक कंडीशन भी रखती है. वेदिका कहती है कि वो उसे अपनी पत्नी के तौर पर स्वीकार कर ले और वो नायरा को अपनी किडनी डोनेट कर देंगी.

कार्तिक के पास कोई चारा नहीं बचता है और वो वेदिका की बात मान लेता है. नायरा की जान बच जाती है लेकिन किडनी को वेदिका ने डोनेट नहीं किया था बल्कि डॉ पल्लवी के साथ मिलकर वेदिका ने ये प्लान बनाया था. दरअसल डॉ पल्लवी ने वेदिका नहीं बल्कि किसी और की किडनी को नायरा के लिए इस्तेमाल किया था. कार्तिक इसके बाद वेदिका को घर ले आता है वही नायरा सिंघानिया हाउस चली जाती है.

दादी वेदिका को देखकर काफी अपसेट है और उस पर क्रूर और सेल्फिश होने के आरोप लगाती है. दादी इसके बाद नायरा से मुलाकात करती है और उसे कहती हैं कि उन्हें लगता है कि वेदिका ने अपनी किडनी को डोनेट नहीं किया है. दादी नायरा को कहती हैं कि उसे वेदिका के बारे में पता लगाना चाहिए. नायरा दादी को कहती हैं कि उन्हें वेदिका पर नजर रखनी चाहिए.

कुछ समय बाद वेदिका कार्तिक से हनीमून जाने के लिए कहती है लेकिन दादी उनके बीच आकर वेदिका से कहती है कि हनीमून पर जाने से पहले उन्हें अपना चेकअप करा लेना चाहिए ताकि सब निश्च‍िंत हो जाए कि तुम ट्रैवलिंग के लिए सेफ हो. वेदिका डर जाती है और उन्हें ऐसा करने से मना करती हैं लेकिन दादी डॉक्टर को बुलाने के लिए कॉल करती है. इसके बाद वेदिका पल्लवी से फोन पर बात करती है और इस पूरे मामले की जानकारी उसे देती है. कार्तिक वेदिका की बात सुन लेता है और उसे पता चल जाता है कि वेदिका ने नायरा को किडनी डोनेट नहीं की है और वेदिका ने कार्तिक को नायरा से अलग कराने के लिए साजिश रची थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें