scorecardresearch
 

अपने दम पर गुंजन सक्सेना को हिट करा पाएंगी जाह्नवी कपूर?

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. मूवी में जाह्नवी इंडियन एयरफोर्स की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार अदा करेंगी.

जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. मूवी में जाह्नवी इंडियन एयरफोर्स की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार अदा करेंगी. एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म, जो पूरी तरह से जाह्ववी के इर्द-गिर्द घूमती है, ऐसे में सवाल उठता है कि क्या महज 2 फिल्म कर चुकी जाह्ववी एक सशक्त किरदार के साथ न्याय कर पाएंगी? ये सवाल इसलिए भी उठ रहा है क्योंकि सोशल मीडिया पर जाह्नवी की एक्टिंग का मजाक उड़ाया जा रहा है.

कमजोर एक्टिंग पर ट्रोल हुईं जाह्नवी

2018 में जाह्नवी ने धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. श्रीदेवी की बेटी होने के नाते जाह्नवी की पहली फिल्म को लोगों ने देखा और प्यार भी दिया. लेकिन जाह्नवी की एक्टिंग की बात करें तो उसमें कमी साफ नजर आई. इसके बाद जाह्नवी नेटफ्लिक्स की फिल्म घोस्ट स्टोरीज के एक पार्ट का हिस्सा बनी थीं. यहां तो जाह्नवी ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को चौंका दिया था.

वो इसलिए नहीं कि उन्होंने उम्दा अदाकारी दिखाई बल्कि इसलिए की उनकी एक्टिंग धड़क मूवी से भी कमजोर दिखी. जाह्नवी हिंदी बोलने में स्ट्रगल कर रही थीं ये साफ मालूम चला. ऐसे में एक स्ट्रॉन्ग कहानी और किरदार में जाह्नवी को कास्ट कर मेकर्स ने बड़ा रिस्क तो लिया है. लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि जाह्नवी लोगों को अपनी एक्टिंग से सरप्राइज कर दें.

View this post on Instagram

Jo logg mehnat ka saath nahi chodte, kismat kabhi unka haath nahi chodti! #GunjanSaxena - The Kargil Girl landing on your @netflix_in screens on 12th August. @dharmamovies @zeestudiosofficial @karanjohar @apoorva1972 @pankajtripathi @angadbedi @vineet_ksofficial @manavvij @ayeshiraza @sharansharma @somenmishra @zeemusiccompany

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वैसे मूवी का ट्रेलर देखने के बाद लोगों को ऐसा नहीं लगा. जाह्नवी को सोशल मीडिया पर उनकी कमजोर एक्टिंग और एक्सप्रेशंस के लिए ट्रोल किया गया. कई लोगों ने जाह्नवी को एक्टिंग सीखने की सलाह दी. वहीं कईयों ने तो एक्टिंग के मामले में जाह्नवी की उनके भाई अर्जुन कपूर के तुलना करते हुए दोनों को खराब एक्टर्स बताया. अब देखना होगा कि जाह्नवी मूवी में अपने कंधों पर इस फिल्म को सफल बना पाती हैं या नहीं. उनकी एक्टिंग के लिए ये भी फिल्म बड़ा इम्तिहान साबित होगी.

सुशांत केस: सामने आई रिया की ITR डिटेल्स, कंपनी में शेयर से लेकर FD तक का खुलासा

सुशांत के लिए बहन ने रखी थी कालसर्प दोष पूजा, शामिल नहीं हुई थीं रिया

सुशांत केस के बाद जिस तरह से नेपोटिज्म की डिबेट छिड़ी है उसे लेकर भी जाह्नवी को ट्रोल किया जा रहा है. ये मूवी करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है इसलिए भी जाह्नवी की फिल्म को कई लोग बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. उधर, जाह्नवी के प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है. वे रुही आफ्जा, दोस्ताना 2, तख्त में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें