scorecardresearch
 

शादी के बाद घर में किसकी ज्यादा चलती है, रणवीर या दीपिका? एक्ट्रेस ने बताया

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपकमिंग फिल्म छपाक को प्रमोट करने में बिजी हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत की.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपकमिंग फिल्म छपाक को प्रमोट करने में बिजी हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत की. यहां दीपिका ने प्रोमोशनल और पर्सनल लाइफ के बारे मे बताया. साथ ही दीपिका ने बताया कि घर में ज्यादा कौन डोमिनेटिंग है रणवीर या वो खुद?

इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा- मैं. जब उनसे पूछा गया कि घर में किसकी ज्यादा चलती है. दीपिका सिंह हुई या रणवीर पादुकोण हुए. तो उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है. दीपिका पादुकोण सिंह और रणवीर सिंह पादुकोण. दोनों साथ.' बता दें कि सथ ही दीपिका ने फिल्म 83 में रणवीर संग काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया.

दीपिका ने क्यों साइन की छपाक?

फिल्म के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि उन्होंने छापक क्यों की. उन्होंने कहा- मैंने ये फिल्म इसलिए नहीं कि क्योंकि इसे कोई फीमेल डायरेक्टर बना रही है. या ये फीमेल ओरियंटेड फिल्म है. मैं ये इसलिए कर रही हूं. क्योंकि लक्ष्मी की कहानी मेरे लिए बहुत इंस्पायरिंग. अगर मेघना किसी और जेंडर में भी होती तो भी मैं ये फिल्म करती. ये कहानी हम इसलिए नहीं बता रहे क्योंकि वो एक लड़की की कहानी है. ये हम इसलिए बता रहे हैं क्योंकि ये एक इंसान की कहानी है. एक फाइटर की कहानी है.

दीपिका रणवीर की बात करें तो बता दें कि दोनों 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे. उनकी शादी इटली के लेक कोमो में संपन्न हुई. दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसके बाद दीपिका और रणवीर ने तीन रिस्पेशन होस्ट किए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें