scorecardresearch
 

म्यूजिशियन्स को विशाल ददलानी की चेतावनी, बोले- मेरे गानों का रीमिक्स बनाया तो...

म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने सोशल मीडिया पर चेतावनी दी है कि अगर किसी ने उनके सॉन्ग का रीमेक बनाया तो उस पर केस कर देंगे.

विशाल ददलानी विशाल ददलानी

पुराने गानों का रीमिक्स बनाना इन दिनों ट्रेंड में बना है. ये कहना भी गलत नहीं होगा कि म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों रीमिक्स गानों का बोलवाला है. लेकिन म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी इससे खुश नहीं है. उन्होंने सोशल मीडिया पर चेतावनी दी है कि अगर किसी ने उनके सॉन्ग का रीमेक बनाया तो उस पर केस कर देंगे.

सोशल मीडिया पर विशाल ने दी चेतावनी

उन्होंने लिखा- चेतावनी, हमारी इजाजत, उचित क्रेडिट और मुआवजा के बिना विशाल और शेखर के सॉन्ग का रीमिक्स ना बनाए. अगर किसी ने ऐसा कि या तो मैं कोर्ट जाऊंगा. ये बहुत-बहुत व्यक्तिगत मामला है फिर चाहे वो मेरा कोई दोस्त ही क्यों न हो. साकी-साकी के बाद मैंने सुना है कि कुछ लोग मेरे गानों दस बहाने, दीदार दे, सजना जी वारी-वारी और देसी गर्ल का रीमिक्स बनाने जा रहे हैं. अपने खुद के सॉन्ग बनाओ.

View this post on Instagram

Warning. Do NOT remix Vishal and Shekhar songs without our permission, due credit & remuneration. I will come for you hard, legally. Especially the musicians doing it. This will become very, very personal, even if you are a friend. ♥️

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani) on

इस रियलिटी शो को जज कर रहे विशाल ददलानी

बता दें कि विशाल ददलानी इन दिनों इंडियन आइडल 11 को जज कर रहे हैं. बीते दिनों शो में नेहा कक्कड़ को एक कंटेस्टेंट ने किस कर दिया था. इस बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी. अब शो के जज और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने इस पर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था- मैंने पुलिस को बुलाने की सलाह दी थी लेकिन नेहा ने लड़के को जाने देने का फैसला किया. उसे दिमाग के डॉक्टर की जरूरत है, और हम उसकी मदद जरूर करेंगे. अगर हम मदद कर सके तो. #IndianIdol11.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें