scorecardresearch
 

Vinod Mehra Birthday: विवादों में रही विनोद मेहरा की निजी जिंदगी, एक्टर ने की थी तीन शादियां

Vinod Mehra Birthday: एक्टर विनोद मेहरा ने अपने करियर में कई फिल्में की. लेकिन वे ना सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे थे.

Vinod Mehra Birthday: विनोद मेहरा और रेखा सोर्स इंस्टाग्राम Vinod Mehra Birthday: विनोद मेहरा और रेखा सोर्स इंस्टाग्राम

Vinod Mehra Birthday: बीते दौर के एक्टर विनोद मेहरा का आज 75वां जन्मदिन है. विनोद अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी सुर्खियों में रहे हैं.  विनोद मेहरा ने साल 1971 में बतौर युवा एक्टर डेब्यू किया था. उनकी फिल्म का नाम 'एक थी रीता' था. विनोद का फिल्मी करियर चल निकला और अपनी मां के कहने पर उन्होंने मीना से अरेंज मैरिज कर ली थी.

मीना के साथ शादी रचाने के बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर पर फोकस किया. फिल्में करने के दौरान विनोद मेहरा का दिल अपनी हीरोइन बिंदिया गोस्वामी पर आ गया. उन्होंने मीना को तलाक दिए बिना बिंदिया से शादी कर ली. बाद में उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया. इसके बाद विनोद के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब बिंदिया ने उन्हें छोड़कर जेपी दत्ता के साथ शादी रचा ली थी.

View this post on Instagram

#ThrowbackTuesday What a legendary lineup of Bollywood giants! Can you guess the movie? . . #amitabhbachan #amitabhbachchan #jayabachchan #jayabachan #vinodkhanna #vinodkhannafc #vinodmehra #actors #actorslife #actorslife🎬 #bollywood #throwbackpic #throwback🔙 #vintage #bollywoodclassic #tbt #bollywoodactors #bollywoodmovie #instadaily #bachchans

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes) on

पहले पत्नी को दिया धोखा फिर दूसरी पत्नी से मिला धोखा

बिंदिया से अलग होने के बाद विनोद काफी टूट गए थे हालांकि इसके बाद उनके जीवन में रेखा की एंट्री हुई. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को भी खूब पसंद गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ समय बाद दोनों ने सीक्रेट तरीके से शादी रचा ली थी लेकिन विनोद की मां रेखा को पसंद नहीं करती थी और उन्होंने रेखा के साथ काफी बुरा बर्ताव भी किया था. इस कारण उनका रिश्ता भी टूट गया लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया था.

विनोद मेहरा ने तीसरी शादी 1988 में किरण नाम की लड़की से की थी. किरण और विनोद के दो बच्चे हुए- बेटा रोहन और बेटी सोनिया. ये दोनों ही आज इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. शादी के दो साल बाद यानि साल 1990 में महज 45 साल की उम्र में विनोद मेहरा का निधन हो गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें