scorecardresearch
 

विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया BB विनर, भड़के असीम के भाई, ट्विटर पर छिड़ी जंग

बिग बॉस 13 को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है. सोशल मीडिया पर विंदू दारा सिंह और असीम रियाज के भाई उमर रियाज के बीच सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ठनी हुई है. दोनों की ट्विटर वॉर वायरल हो रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त बज बना हुआ है. एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स भी अपने चहेते घरवाले के लिए कैंपेन चला रहे हैं. सोशल मीडिया पर विंदू दारा सिंह और असीम रियाज के भाई उमर रियाज के बीच सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ठनी हुई है. दोनों की ट्विटर वॉर वायरल हो रही है.

विंदू ने सिद्धार्थ को बताया विनर, असहमत थे करणवीर

दरअसल, विंदू दारा सिंह ने एक ट्वीट कर सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बताया. उन्होंने लिखा- ''ये जुहू में है. बिग बॉस जीतने के बाद मैं सिद्धार्थ शुक्ला के यहां पार्टी के लिए लेकर आऊंगा.'' विंदू के इस ट्वीट के जवाब में सीजन 12 के कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा ने लिखा- कभी भी निश्चित ना हो... कलर्स टीवी कभी भी बिग बॉस में नया ट्विस्ट ला सकते हैं.

असीम के भाई का विंदू दारा सिंह पर तंज

करणवीर बोहरा के इस ट्वीट पर असीम रियाज के भाई ने सहमति जताई. उमर रियाज ने ट्वीट कर लिखा- ''सच में करणवीर बोहरा. आप कभी ये नहीं जान सकते कि कौन जीतेगा. ये शो प्रेडिक्टेबल नहीं है लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि वे सब कुछ जानते हैं.'' उमर रियाज और विंदू दारा सिंह के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है. जिस तरह से घर के अंदर सिद्धार्थ और असीम एक-दूसरे के जानी दुश्मन बने हुए हैं, उसी तरह उमर और विंदू भी एक-दूसरे की आलोचना करने से बाज नहीं आ रहे.

दूसरे एक ट्वीट में उमर रियाज पर निशाना साधते हुए विंदू ने लिखा- अंदर असीम सिद्धार्थ के पीछे पड़ा है. बाहर उसका भाई मेरे पीछे पड़ा है. उमर जी अब असीम का सपोर्ट सिस्टम हिल गया है इस में मेरी क्या गलती? कृपया आप ट्वीट का भजन कहीं और लेकर जाएं, ऐसे रोज रोज पीछे नहीं पड़ने का.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें