scorecardresearch
 

चेन्नई में 2 थियेटर्स नहीं दिखाएंगे काला, रिलीज पर SC का स्टे से इंकार

चेन्नई के 2 सिनेमाघरों का काला की स्क्रीनिंग से इंकार. वहीं काला के रिलीज पर स्टे लगाने की याचिका हुई खारिज.

रजनीकांत रजनीकांत

रजनीकांत के फैन्स के लिए एक अच्छी और एक बुरी खबर है. अच्छी खबर ये है कि हाई कोर्ट ने फिल्म पर रोक लगाने की याचिका को खारीज कर दिया है. और ये खबर चेन्नई में रजनीकांत के फैन्स को दुखी कर सकती है कि वहां के दो सिनेमाघरों में काला की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया गया है. काला की जगह इन सिनेमाघरों में हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: Fallen Kingdom' दिखाई जाएगी.

पहले इस बात को लेकर खबरें छाईं हुईं हैं कि फिल्म काला के वीकेंड शोज की टिक्टें आसानी से ऑनलाइन टिक्ट बुकिंग वेबसाइट पर मिल रही हैं, ऐसा पहले ही शायद कभी सुपरस्टार की फिल्मों को लेकर हुआ है. इसकी वजह फिल्म का खराब प्रमोशन बताया जा रहा है.

रजनीकांत की राजनीति पर 'कटप्पा' का वार, कहा- ये सब बिजनेस है

अब खबरें ये आ रही हैं कि चेन्नई के दो थि‍एटर मालिको ने काला की स्क्रीनिंग से इंकार कर दिया है. चेन्नई के कमला सिनेमाज के मैनेजर गोपी ने इस बात का खुलासा किया है कि काला की टीम ने उन्हें इस फिल्म की टिक्टें ज्यादा रेट पर बेचने के लिए कहा था जो कि सरकार के नियमों के खि‍लाफ है. इसलिए उन्होंने फिल्म को स्क्रीन किए जाने के एग्रीमेंट डील पर साइन नहीं किए. हालांकि काला के मेकर्स ने चेन्नई के दोनों सिनेमाघरों कमला और उद्दयम के टिक्टों का दाम ज्यादा करने की बात को गलत बताया है. उन्होंने ट्वीट कर इस ये जानकारी शेयर की है.

ट्रेंड में काला के सनग्लासेस, हिट हैं रजनीकांत के सिग्नेचर स्टाइल

SC का काला पर स्टे से इंकार

केएस राजशेखरन ने फिल्म काला पर रोक लगाने की याचिका दायर की थी जिस पर कोर्ट ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया है. याचिकाकर्ता ने फिल्म काला के मेकर्स पर गानों और फिल्म के कुछ सीन्स में उनके काम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. कोर्ट ने याचिकाकर्ता की ओर से पेश हुए वकील से कहा कि आप फिल्म की रिलीज पर रोक लगाना चाहते हैं जबकि हर कोई फिल्म का इंतजार कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें