scorecardresearch
 

टिप टिप बरसा पानी: टॉवल में दिखीं फराह-कटरीना, शूटिंग की तस्वीर वायरल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं. रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की ये चौथी फिल्म है.

कटरीना कैफ और फराह खान कटरीना कैफ और फराह खान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं. रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की ये चौथी फिल्म है. जहां तक एक्शन की बात है तो रोहित शेट्टी की फिल्मों में एक्शन कमाल का होता है. इस बार तो वह अक्षय कुमार के साथ हैं तो लगता है कि चीजें एक लेवल और ऊपर जाने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आ रही हैं.

अब तक फैन्स अक्षय कुमार को हैलिकॉप्टर से लटकते और तेज रफ्तार बाइक चलाते तस्वीरों में देख चुके हैं. फिल्म के एक्शन और अक्षय के कॉप लुक में वापसी करने के अलावा जो एक और चीज फैन्स का एक्साइटमेंट बनाए हुए है वो है 'टिप टिप बरसा पानी' सॉन्ग का रीमेक. 1994 में आई फिल्म मोहरा के इस गाने को इस बार अक्षय-कटरीना पर फिल्माया जाएगा.

वास्तविक गाना 1994 रिलीज हुआ था. अक्षय कुमार और रवीना टंडन को बारिश की बूंदों के बीच रोमांस करते देखने के बाद अब फैन्स अक्षय-कटरीना को दोबारा इसी अंदाज में देखने को तैयार हैं. गाने के रीमेक को लेकर काफी बज है और अब कटरीना कैफ की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वह फराह खान के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर को खुद कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

View this post on Instagram

Me and mummmmyyyyy together after soooooooo long 🌟love u the bestest best ❤️ #sooryavanshi #towelseries

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

तस्वीर में दोनों ने सफेद रंग का टॉवल ओढ़ा हुआ है और कटरीना के बाल गीले हैं. कैप्शन में कटरीना ने लिखा, "मैं और मम्मी लंबे वक्त बाद साथ में. लव यू द बेस्टेस्ट बेस्ट. #Sooryavanshi. जाहिर है कि ये तस्वीर टिप-टिप बरसा पानी सॉन्ग के रीमेक की हैं. फराह खान ने भी एक ट्वीट किया है.

उन्होंने लिखा, "डार्लिंग कटरीना कैफ के साथ... उसकी वास्तविक सुंदरता उसके मेकअप के पीछे है... वह नरक के द्वार से गुजर कर भी एक परी की तरह सौम्य बनी रह सकती है.. मैं उससे प्यार करती हूं और उससे भी ज्यादा जरूरी ये है कि मैं उसकी बहुत तारीफ करती हूं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें