scorecardresearch
 

टाइगर को नेपोटिज्म विवाद में घेरा, मां आयशा बोलीं- सफलता मेरी जलते कोई और हैं

दरअसल नेपोटिज्म की डिबेट में टाइगर को भी घसीटा गया है. अब क्योंकि वो भी स्टार किड हैं, इसलिए उन्हें भी निशाने पर लिया गया है. अब टाइगर की मां ने ना सिर्फ अपने बेटे का सपोर्ट किया है बल्कि कुछ लाइनों के जरिए बड़ी बात कह दी है.

टाइगर श्रॉफ टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर काफी विवाद देखने को मिल रहा है. इस एक मुद्दे की वजह से इंडस्ट्री दो गुटों पर बट गई है. एक तरफ वो सेलेब्स खड़े हैं जो स्टार किड्स को अपने निशाने पर ले रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वो गुट खड़ा है जो नेपोटिज्म की डिबेट को गलत मान रहा है. इस बीच अब टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बड़ा संदेश दिया है.

टाइगर की मां ने दिया बड़ा संदेश

दरअसल नेपोटिज्म की डिबेट में टाइगर को भी घसीटा गया है. अब क्योंकि वो भी स्टार किड हैं, इसलिए उन्हें भी निशाने पर लिया गया है. अब टाइगर की मां ने ना सिर्फ अपने बेटे का सपोर्ट किया है बल्कि कुछ लाइनों के जरिए बड़ी बात कह दी है. आयशा ने टाइगर की एक शर्टलेस फोटो शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने लिखा है- सफलता मेरी जलते कोई और हैं, मेहनत मेरी थकते कोई और हैं. अब आयशा ने इन लाइनों के जरिए उन तमाम लोगों की बोलती बंद की है जो टाइगर पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रहे हैं. आयशा ने कई मौकों पर बोला है कि टाइगर ने अपनी मेहनत पर मुकाम हासिल किया है.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ @tigerjackieshroff

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

अनुराग पर साधा था निशाना

याद दिला दें कि हाल ही में अनुराग कश्यप ने टाइगर और तैमूर की फोटो इस्तेमाल कर सोशल मीडिया पर पूछा था- क्या इसे आप नेपोटिज्म कहेंगे. अब कहने को अनुराग अपनी बात समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन टाइगर की मां को ये बिल्कुल भी रास नहीं आया. उन्होंने अनुराग के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- देखो, मेरे बच्चे को इसमें मत लाओ. वो यह अपनी मेहनत की वजह से है.

पिता की दूसरी शादी की वजह से सुशांत के रिश्ते हुए थे खराब: संजय राउत

जाह्नवी कपूर को दी गई एक्टिंग सीखने की सलाह, मिलाप जावेरी से मिला मुंहतोड़ जवाब

वहीं खुद टाइगर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि स्टार किड्स पर ज्यादा प्रेशर होता है. उनके मुताबिक वे खुद ज्यादा तनाव महसूस करते हैं क्योंकि वे सुपरस्टार जैकी श्रॉफ के बेटे हैं. वर्क फ्रंट पर टाइगर को पिछली बार बागी 3 में देखा गया था. खबरों के मुताबिक वो हीरोपंती 2 पर भी काम कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें