scorecardresearch
 

3 इडियट्स में सेंटीमीटर बने राहुल कुमार की रिलीज हुई नई वेब सीरीज, क्या है खास?

आजतक के साथ बातचीत में एक्टर राहुल कुमार ने ना सिर्फ अपनी वेब सीरीज बंदिश बैंडिट के बारे में बात की बल्कि उन्होंने फिल्म ‘’3 इडियट्स’’ के अनुभवों को भी हमसे शेयर किया.

राहुल कुमार राहुल कुमार

आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स ब्लॉकबस्टर रही थी और उस फिल्म के साथ जुड़ा हर कलाकार भी काफी सफल रहा. फिल्म में एक्टर राहुल कुमार ने सेंटीमीटर का रोल प्ले किया था. उनका रोल छोटा जरूर था, लेकिन काफी असरदार माना गया था. अब वहीं राहुल कुमार एक वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं. वे अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज बंदिश बैंडिट में अहम रोल निभा रहे हैं.

आजतक के साथ बातचीत में एक्टर राहुल कुमार ने ना सिर्फ अपनी वेब सीरीज बंदिश बैंडिट के बारे में बात की बल्कि उन्होंने फिल्म ‘’3 इडियट्स’’ के अनुभवों को भी हमसे शेयर किया.

राहुल कुमार ने किया 3 इडियट्स में काम

राहुल ने कहा- ‘ फिल्म ‘’3 इडियट्स’’ को करने के बाद कई दर्शकों ने कहा कि मिलीमीटर अब सेंटीमीटर हो गया है और मुझे ये सुनने की अब आदत सी पड़ गई है और सच कहूं तो मुझे ये सुनकर अच्छा भी लगता है क्योंकि इससे पता चलता है कि दर्शकों ने मेरे काम का कितना सराहा है तो वाकई मेरे लिए ये एक कॉम्लिमेंट की तरह है’

वेब सीरीज बंदिश बैंडिट के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा कि ‘भले ही ये एक म्यूजिक बेस्ड वेब सीरीज है लेकिन कबीर को म्यूजिक में कोई ज्यादा आनंद नहीं आता है , हां वो रॉक और पॉप म्यूजिक तो सुन लेता है लेकिन क्लासिकल म्यूजिक में उसकी बिलकुल रुचि नहीं है.

राहुल ने आजतक को बताया कि ‘ऐसा नहीं है कि फिल्म ‘’3 इडियट्स’’ मेरी पहली फिल्म थी, मैं उससे पहले भी दो फिल्में कर चुका था और थिएटर तो मैं कई सालों से कर रहा था लेकिन हां ‘’3 इडियट्स’’ ने मुझे एक पहचान दिलाने का काम किया है और मुझे डायरेक्टर राज कुमार हिरानी और आमिर सर से भी काफी कुछ सीखने को भी मिला ’.

इतनी कम कमाई में रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में खरीदी 2 प्रॉपर्टी, जांच में जुटी ED

अमिताभ ने मांगी माफी, प्रसून जोशी की कविता को बता दिया बाबूजी की रचना

कोरोना की वजह से काम पर असर

राहुल कुमार ने बताया कि कोरोना के चलते वो फिलहाल अपने गांव जो कि उत्तराखंड में है वहां आए हुए हैं लेकिन उनके काफी सारे प्रोजेक्टस ऐसे हैं जो जल्द ही रिलीज होने वाले हैं जिनमें से एक है निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘’संदीप और पिंकी फरार’’ हांलाकि इसके अलावा उन्हे कुछ ऐड फिल्में भी करनी थी जो कोरोना के चलते कैंसल हो गई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें