scorecardresearch
 

नागिन 4: रश्मि देसाई नहीं, शलाखा के रोल के लिए ये बिग बॉस कंटेस्टेंट थी मेकर्स की पहली पसंद

नागिन 4 से रश्मि के जुड़ने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है. शो में रश्मि का लुक और काम फैंस को काफी पसंद आ रहा है. शो में रश्मि की एंट्री से इसकी टीआरपी बढ़ने की भी उम्मीद जताई जा रही है.

रश्मि देसाई रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद रश्मि देसाई नागिन 4 में शलाखा का रोल निभा रही हैं. रश्मि टीवी की जानी मानी अदाकारा हैं. तपस्या और शोरवरी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाली रश्मि को नागिन 4 में देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है. लेकिन क्या आप जानते हैं शलाखा के रोल के लिए रश्मि मेकर्स की पहली पसंद नही थीं.

रश्मि से पहले किसे कास्ट करना चाहते थे मेकर्स?

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने शलाखा के रोल के लिए पहले माहिरा शर्मा को अप्रोच किया था. माहिरा से जुड़े सूत्र ने बताया कि एक्ट्रेस डेली शोप करने के मूड में नहीं थीं. इसलिए उन्होंने ये शो साइन नहीं किया. माहिरा नागिन 3 का हिस्सा थीं. माहिरा को नागिन 4 में नए कैरेक्टर के साथ कमबैक करने का ऑफर दिया गया था. लेकिन एक्ट्रेस ने इससे साफ इंकार कर दिया.

View this post on Instagram

Dream, imagine and believe .. 🍃

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on

कोरोना: आज से बंद टीवी शोज की शूटिंग, क्या है मेकर्स का बैकअप प्लान?

इसकी वजह से भी है कि माहिरा अब डेली शोप की बजाय म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम करना चाहती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, माहिरा के मना करने के बाद मेकर्स ने रश्मि देसाई को अप्रोच किया. रश्मि को एक बड़े बैनर और अच्छे रोल की जरूरत थी. ताकि उनके करियर को नया बूस्ट मिल सके. इसलिए रश्मि तुरंत ये शो करने के लिए राजी हो गईं.

कोरोना वायरस का कहर: मुझसे शादी करोगे की शूटिंग बंद, शुरू होगा बिग बॉस?

बता दें, नागिन 4 में रश्मि देसाई ने नयनतारा यानि जैस्मिन भसीन को रिप्लेस किया है. रश्मि के इस शो से जुड़ने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है. शो में रश्मि का लुक और काम फैंस को काफी पसंद आ रहा है. शो में रश्मि की एंट्री से इसकी टीआरपी बढ़ने की भी उम्मीद जताई जा रही है. मालूम हो, नागिन 4 में निया शर्मा लीड रोल में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें