scorecardresearch
 

FILMWRAP: सोशल मीडिया पर अनुष्का का गुस्सा, बिपाशा की हैलोवीन स्टोरी

FILMWRAP के जरिए जानिए बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी आज की सभी छोटी बड़ी खबरें

अनुष्का शर्मा सोर्स इंस्टाग्राम अनुष्का शर्मा सोर्स इंस्टाग्राम

बेटी के साथ गरीब बुजुर्ग की झोपड़ी में गुड़-रोटी खाने पहुंचे अक्षय, वायरल पोस्ट

बॉलीवुड स्टार्स कई इंटरव्यू में अपने बिजी शेड्यूल की चर्चा करते हैं. अपने बिजी शेड्यूल के चलते स्टार्स अपने परिवार को भी समय नहीं दे पाते हैं, लेकिन दूसरी तरफ बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने करियर और परिवार दोनों चीजों को बराबर बैलेंस करते हैं. अक्षय कुमार को जमीन से जुड़ा सितारा माना जाता है, यही संस्कार वो अपने बच्चों को देना चाहते हैं.

सोशल मीडिया पर भड़कीं अनुष्का, बताया WC में सेलेक्टर्स के चाय परोसने का सच

विराट के खराब परफॉरमेंस का इल्जाम हो या फिर भारत की हार का, जब भी अनुष्का शर्मा क्रिकेट के स्टेडियम में नजर आई हैं, उनपर कोई ना कोई इल्जाम लगता ही रहा है. हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व विकेट कीपर ने विराट के साथ अनुष्का पर निशाना साधा. उन्होंने इंड‍ियन टीम के सेलेक्टर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्ल्ड कप के दौरान वो विराट की पत्नी अनुष्का को चाय परोस रहे थे. इन इल्जामों का अनुष्का शर्मा ने करारा जवाब सोशल मीड‍िया पर दिया है.

सलमान की फिल्म की शूटिंग देख भंसाली ने हटाया अपना फिल्म सेट, ये है वजह

सलमान खान और संजय लीला भंसाली फिल्म इंशाल्लाह पर साथ काम करने वाले थे लेकिन कई कारणों से दोनों साथ नहीं आ पाए और ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आने वाली थी. अब खबर है कि संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए अपने सेट को शिफ्ट कर लिया है और इस सेट को शिफ्ट करने की वजह कोई और नहीं बल्कि सलमान खान ही हैं.

हैलोवीन डे: तापसी-बिपाशा को जब रियल लाइफ में सुनाई दी भूतों की आहट

देश-विदेश में आज 31 अक्टूबर को हैलोवीन डे पूरे जोश के साथ मनाया जा रहा है. इस दिन को लोग डरावनी यादों से जोड़ते हैं. ऐसे ही कुछ डरावने पल का एहसास बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म की शूट‍िंग के दौरान महसूस किया है. तापसी पन्नू और बिपाशा बसु ने ऐसे ही डरावने एनकाउंटर्स को साझा किया है.

अनुष्का की नाराजगी के बाद पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर का यू-टर्न, दी ये सफाई

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर ने टीम इंडिया के सेलेक्टर्स पर जमकर हमला किया था. फारुख इंजीनियर ने एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमिटी पर सवाल खड़े करते हुए उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें