scorecardresearch
 

Thappad: तापसी पन्नू की फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स, लोगों ने बताया पावरफुल

तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ को क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग दी है. तापसी की एक्टिंग और अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन को पसंद किया जा रहा है. सेलेब्स ने थप्पड़ को पावरफुल और मस्ट वॉच मूवी बताया है.

तापसी पन्नू तापसी पन्नू

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर 5 फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें हॉन्टेड हिल्स, ओह पुष्मा आई हेट टीयर्स, गन्स ऑफ बनारस, दूरदर्शन और थप्पड़ शामिल हैं. सभी में तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ की ही सबसे ज्यादा चर्चा है. बाकी सभी स्मॉल बजट फिल्में हैं. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म थप्पड़ घरेलू हिंसा की कहानी है. जिसकी शुरुआत एक थप्पड़ के जरिए होती है.

जानते हैं थप्पड़ को लेकर सेलेब्स और लोगों के क्या रिएक्शंस आ रहे हैं.

तापसी की फिल्म का हो रहा विरोध

कई लोग ट्विटर पर थप्पड़ फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं. ट्विटर पर #BoycottThappad ट्रेंड कर रहा है. इससे पहले दीपिका पादुकोण की छपाक के लिए ऐसा ट्रेंड चला था. इसके अलावा लोग हैशटैग TIMETOTEACH LESSON भी चला रहे हैं. दरअसल, तापसी ने CAA के खिलाफ बयान दिया था इसलिए कुछ लोग थप्पड़ को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. हालांकि #BoycottThappad Trend को तापसी ने स्टूपिड करार दिया है.

CAA पर क्या कहा था तापसी ने?

IANS के साथ इंटरव्यू में तापसी ने कहा था, 'मैंने CAA पर अपने विचार व्यक्त नहीं किए थे क्योंकि मैंने इसके बारे में नहीं पढ़ा है. मैंने जामिया में जो विजुअल देखे, मुझे वो बिल्कुल भी पसंद नहीं आए. मुझे बहुत दुख हुआ था वीडियो देखकर जहां हमारे स्टूडेंट मुश्किल में थे. मुझे लगा कुछ जरूर बड़ा हुआ है या कुछ बड़ा होने जा रहा है.'

थप्पड़ को देखने के बाद कैसा है लोगों का रिएक्शन?

फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. तापसी की फिल्म को फैंस ने शानदार बताया है. पढ़ें ट्वीट्स...

बॉलीवुड सेलेब्स ने देखी थप्पड़, दिया ये रिव्यू

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने थप्पड़ को एक खूबसूरत फिल्म बताया है. उन्होंने फिल्म को प्रेरणादायी बताते हुए इसे सलाम किया है. आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने थप्पड़ को अद्भुत मूवी करार दिया है. वहीं राजकुमार राव ने थप्पड़ को मस्ट वॉट बताया है. राजकुमार के मुताबिक फिल्म में सभी ने बेहतरीन काम किया है.

दमदार है तापसी पन्नू की थप्पड़ फिर भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी होगी शुरुआत

View this post on Instagram

Anubhav Sinha 2.0 is magic @anubhavsinhaa @bhushankumar , saw thappad last night , it is such a wonderful film , one of the finest films of the decade , must watch #thappad

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

थप्‍पड़ से पहले इन फिल्‍मों में महिलाओं ने किया घरेलू हिंसा का विरोध

पहले दिन कितना कमा सकती है थप्पड़?

पावरफुल सब्जेक्ट के बावजूद तापसी की फिल्म के पहले दिन की कमाई धीमी हो सकती है. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक थप्पड़ फर्स्ट डे 2 से ढाई करोड़ के बीच खाता खोल सकती है. वहीं कई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 1 करोड़ 75 लाख से लेकर 2 करोड़ 25 लाख तक कमाई कर सकती है.

क्रिटिक्स ने दी थप्पड़ को शानदार रेटिंग

तापसी पन्नू की फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग दी है. तापसी पन्नू की एक्टिंग और अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन को काफी पसंद किया जा रहा है. ये फिल्म रिलीज से पहले ही मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हो गई थी. थप्पड़ की स्क्रीनिंग अटेंड करने के बाद सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर रिव्यू शेयर किया था. सभी ने थप्पड़ को पावरफुल और मस्ट वॉच मूवी बताया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें