scorecardresearch
 

तनुश्री को नहीं मुंबई पुलिस पर भरोसा, बताया बॉलीवुड से भी ज्यादा खराब

तनुश्री दत्ता ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा पुलिस, बॉलीवुड से भी गंदी है. ये सिर्फ मासूम लोगों को परेशान करती है, उसके आसपास के लोगों को, उनकी गर्लफ्रेंड, उनके दोस्त को पुलिस थाने बुलाएगी, घंटो-घंटों बैठाएगी लेक‍िन दूर-दूर तक कोई न्याय नहीं मिलेगा.

तनुश्री दत्ता तनुश्री दत्ता

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं. मुंबई पुलिस द्वारा मामले की जांच के बाद अब बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच-पड़ताल में लग गई है. इस बीच तनुश्री दत्ता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है. तनुश्री अमेर‍िका में है लेक‍िन सुशांत सुसाइड केस के बारे में उन्होंने भी पब्ल‍िकली अपनी राय सामने रखी है.

उनका एक वीड‍ियो सामने आया है जिसमें फैंस के साथ लाइव चैट में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस समेत बॉलीवुड के कई मुद्दों पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा- 'न्यायपूर्ण जांच के मामले में मुंबई पुलिस पर बिल्कुल भरोसा नहीं किया जा सकता. वे इस तरह के केसेज को निपटाने के लिए बहुत जल्दबाजी दिखाते हैं, अक्सर आरोपी को जानते हैं और शुरू से ही नेताओं से मिले हुए होते हैं. ये बस लोगों को बयान देने बुलाते हैं क्योंकि उस वक्त मामला गर्म होता है और उन्हें पब्ल‍िक का सपोर्ट मिल सके'.

View this post on Instagram

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

तनुश्री ने आगे कहा - 'पुलिस अभी सुशांत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को घसीट रही है. वे मासूम लोगों को बुलाकर 8-9 घंटे स्टेटमेंट लेती है और दुनिया के सामने ये जताती है कि वे पूरी तहकीकात कर रहे हैं. पुलिस, बॉलीवुड से भी गंदी है. ये सिर्फ मासूम लोगों को परेशान करती है, उसके आसपास के लोगों को, उनकी गर्लफ्रेंड, उनके दोस्त को पुलिस थाने बुलाएगी, घंटो-घंटों बैठाएगी लेक‍िन दूर-दूर तक कोई न्याय नहीं मिलेगा. न्याय अगर पाना है तो पुलिस की तरफ मत देखो. पुलिस, लॉ ये सब बस ढकोसले हैं जो पब्ल‍िक को उल्लू बनाने के लिए बैठे हैं और दिखाने के लिए कि वे काम भी करते हैं'.

जादू-टोने के लिए निकाले गए थे सुशांत के अकाउंट से पैसे? सामने आई डिटेल्स

उन्होंने आगे कहा कि 'मेरे फ‍िल्म सेट पर हुए हैरेसमेंट के केस में जो 5 लोग थे उन्हें बुलाया तक नहीं. बल्क‍ि हमें बार-बार बुलाती रही. सबूत और विटनेस देने के बावजूद हमें कुछ नहीं मिला. हो सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड में जो असल जिम्मेवार हैं वही पुलिस को फोन करते हों. वही पुलिस को ये बता रहे हों कि इसकी गर्लफ्रेंड को फंसाओ, इसके दोस्तों को फंसाओ ताकि उनका नाम इस केस से हट जाए. ये सब देखकर बहुत गुस्सा आता है'.

पापा बने एक्टर आफताब श‍िवदसानी, फोटो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

गलत व्यवहार के ख‍िलाफ आवाज उठाने वाले को पागल करार देता है बॉलीवुड

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए तनुश्री ने कहा- 'इंडस्ट्री में जो लोग बहुत पहले से हैं वो जर्नल‍िस्ट्स से ब्लाइंड आइटम्स लिखवाते हैं. इंडस्ट्री में अगर आप कॉन्फ‍िडेंट हैं, अपनी मेहनत से आगे बढ़ रहे हो तो बहुत जल्दी आपको साइको, पागल ये सब टैग दिया जा सकता है. अगर आपने गलत व्यवहार के ख‍िलाफ आवाज उठाई है तो ये पक्का आपको पागल करार देंगे. बॉलीवुड गेम ऑफ पर्सेपशन है. यहां के गेम को समझने में आउटसाइडर को बहुत टाइम लग जाता है. लेक‍िन जो यहीं पैदा हुए हैं उन्हें ये सब शुरू से ही पता है. जो नॉर्मल घरों से आते हैं वे इंडस्ट्री के डबल स्टैंडर्ड को नहीं जानते हैं. पर्सनल लाइफ, प्रोफेशनल लाइफ सभी चीज में डबल स्टैंडर्ड, ये लोग आपको नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें