scorecardresearch
 

जयललिता बायोपिक: 20 से ज्यादा ड्राफ्ट रिजेक्ट कर फाइनल हुई कहानी

फिल्म थलाइवी का डायरेक्शन कर रहे निर्देशक विजय का कहना है कि कहानी के अंतिम संस्करण को तय करने के लिए उन्होंने और उनकी टीम ने 20 से ज्यादा प्रारूपों को देखा.

जे.जयललिता जे.जयललिता

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' का डायरेक्शन कर रहे निर्देशक विजय का कहना है कि कहानी के अंतिम संस्करण को तय करने के लिए उन्होंने और उनकी टीम ने 20 से ज्यादा प्रारूपों को देखा. रविवार को जयललिता की 71वीं जयंती पर फिल्म के शीर्षक के साथ पोस्टर को भी जारी किया.

विष्णु इंदुरी द्वारा निर्मित 'थलाइवी' की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी. विजय ने बताया, "जब निर्माता विष्णु इंदुरी ने इस बायोपिक का निर्देशन करने के लिए मुझसे संपर्क किया तो मुझे उत्साह से ज्यादा जिम्मेदारी का भाव महसूस हुआ. यह एक विजेता की कहानी है, एक ऐसी महिला, जिसने पुरुष प्रभुत्व वाले विश्व में अपने स्थान के लिए लड़ाई लड़ी."

View this post on Instagram

On the birth anniversary of #Jayalalithaa, producer Vishnu Induri announces the title of #JayalalithaaBiopic; #Thalaivi. Directed by Vijay, it is to be made in Tamil, Hindi & Telugu.

A post shared by Box Office Collection (@boxofficecollection) on

View this post on Instagram

A great era comes to an end.Her majestic charisma and boldness will continue to live and inspire many women in the country. #RIPAmma #jaylalita #jaylalitha

A post shared by Alumni Association of JGI (@aaj_jgi) on

View this post on Instagram

अम्मा की बीमारी और बाद में मौत के सदमे से अबतक 77 मरे। @AIADMKOfficial हर परिवार को 3 लाख की आर्थिक मदद की। #jaylalitha #AmmaForever

A post shared by Anil Galgali (@galgalianil) on

विजय ने कहा, "इस फिल्म को ईमानदारी के साथ बताना है. इतनी बड़ी नेता के कद और उनके साहस ने मुझे इस अवसर की पेशकश करते ही हां कहने के लिए प्रेरित किया." फिल्म में संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार दे रहे हैं जबकि कैमरा नीरव शाह के हाथों में रहेगा. 'बाहुबली' और 'बजरंगी भाईजान' के लेखक विजयेंद्र प्रसाद को लेखन प्रक्रिया के लिए लाया गया है.

दिलचस्प बात यह है कि जयललिता की एक और बायोपिक 'द आयरन लेडी' की भी शूटिंग चल रही है. रविवार को फिल्म के निर्माताओं ने कहा कि उनका लक्ष्य फरवरी 2020 में फिल्म को रिलीज करने का है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें