scorecardresearch
 

वैलेंटाइन्स डे पर टपु का सोनू के लिए सरप्राइज, भिड़े का हो रहा BP हाई

भिड़े को हमेशा से ही डर रहा है कि कहीं टपु और सोनू एक-दूसरे के प्यार में न पड़ जाए. इसलिए वो हमेशा सोनू को टपु से दूर रखने की कोशिश करते रहते हैं.

सोनू और टपु (फोटो- सोनी लिव ग्रैब) सोनू और टपु (फोटो- सोनी लिव ग्रैब)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी में चमत्कारी अंगूठी कांड के बाद अब प्यार की बरसात होने वाली है. शो में वैलेंटाइन्स मनाया जाने वाला है. शो का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में दिखाया गया कि टपु सोनू के लिए सरप्राइज प्लान कर रहा है.

क्या है प्रोमो में?

प्रोमो में दिखाया गया कि टपु सेना आत्माराम भिड़े के घर जाती है. भिड़े टपु से पूछता है कि फंक्शन क्या है तो टपु कहता है कि सरप्राइज है तो मैं ज्यादा कुछ बता नहीं सकता. इसके बाद टपु भिड़े के सामने टपु का हाथ पकड़कर कहता है कि मैं तुमसे वादा करता हूं कि ये सरप्राइज तुम्हे बहुत-बहुत अच्छा लगेगा. टपु को सोनू का हाथ पकड़े देख भिड़े टेंशन में आ जाता है.

आने वाले एपिसोड में कौनसे नए ट्विस्ट आने वाले हैं और टपु सोनू के लिए क्या सरप्राइज प्लान कर रहा है ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. खैर, चाहे कुछ भी हो टपु और सोनू को यूं साथ देख भिड़े जरूर टेंशन में आने वाले हैं.

हीमैन-एंग्रीमैन के आगे पस्त संस्कारी प्लेबॉय पारस छाबड़ा, ट्रॉफी जीतना मुश्किल?

वैलेंटाइन डे पर सोनम कपूर ने शेयर की रोमांटिक फोटो, पति आनंद आहूजा को Kiss करती दिखीं

बता दें कि भिड़े को हमेशा से ही डर रहा है कि कहीं टपु और सोनू एक-दूसरे के प्यार में न पड़ जाए. इसलिए वो हमेशा सोनू को टपु से दूर रखने की कोशिश करते रहते हैं.

इन दिनों चल रहे प्लॉट की बात करें तो बता दें कि शो में गुरुवार के एपिसोड में चमत्कारी अंगूठी कांड खत्म हो गया. वापस से सब कुछ हैप्पी-हैप्पी हो गया.  जेठालाल को पैसों का नुकसान जरूर हुआ लेकिन आखिरकार सब ठीक हो गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें