scorecardresearch
 

यूजर ने समुदाय को लेकर स्वरा से पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर घर से दूर फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाने की बात कही थी. उनके ट्वीट के बाद, कई लोगों ने अपना कॉन्टैक्ट नंबर उन्हें भेजा था. इस बीच एक यूजर ने कुछ ऐसा सवाल कर दिया जिससे स्वरा गुस्सा गईं.

स्वरा भास्कर स्वरा भास्कर

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन से कई लोग प्रभावित हुए हैं. ऐसे लोगों की मदद के लिए स्वरा भास्कर ने भी कदम उठाया है. उन्होंने हाल ही में पैदल घर जा रहे मजदूरों के बीच जूते-चप्पल बांटे. इस बीच एक यूजर ने उनसे सवाल किया कि क्या वो किसी खास समुदाय के लोगों की मदद कर रही हैं. इसपर स्वरा ने यूजर को फटकार लगा दी.

यूजर ने पूछा- 'आप हेल्प सिर्फ एक खास समुदाय के लोग को कर रहे हो क्या? जैसे Sayd, shehzad...आदि आद‍ि'. यूजर के इस सवाल पर स्वरा ने भी यूजर को जमकर लताड़ लगा दी. स्वरा ने लिखा- 'फिजूल की बातें मत करो. इस वक्त कम से कम इंसान को पहले इंसान मानो. आपने नाम और नंबर शेयर किया है तो आपको या जिनका नाम आपने भेजा है उनसे हम संपर्क करेंगे'. यूजर के सवाल पर कई लोगों ने उनका साथ देकर स्वरा को ट्रोल कर दिया था.

इसके बाद यूजर ने फिर लिखा- 'भाईयों कुछ मत बोलो, अगर मैं रिप्लाई देता हूं तो मुझे बीजेपी का बता देंगे...अगर नहीं देता हूं तो अपने पुराने पीएम सर की तरह हूं ऐसा बोलेंगे...बंद करो इसे...मेरे मन में एक सवाल था..लगता है पूछ कर गलती कर दी...भारत में सवाल पूछना भी गरीबों को मना है.' इसपर स्वरा ने भी तंज कसते हुए लिखा- 'कल हमारी बात हुई. जब आपके पास इन्फो आ जाएगी हमें फॉरवर्ड कर दें. मदद के लिए धन्यवाद.'

बॉडी शेमिंग के लिए फैशन लेबल ने एक्ट्रेस मानवी गागरू से मांगी माफी

थिएटर के जाने माने आर्टिस्ट हैं अमिताभ के ये को-स्टार, आपने पहचाना?

इससे पहले स्वरा ने ट्वीट कर घर से दूर फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाने की बात कही थी. उनके ट्वीट के बाद, कई लोगों ने अपना कॉन्टैक्ट नंबर उन्हें भेजा था. सोनू सूद की पहल के बाद अब कई बॉलीवुड स्टार्स प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. प्रवासियों के लिए अमिताभ बच्चन और उनके ऑफिस एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से मुंबई से 10 बसें यूपी के लिए रवाना की गई हैं. शुक्रवार को मुंबई के हाजी अली जूस सेंटर से उत्तर प्रदेश के लिए 10 बसों को रवाना किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें