scorecardresearch
 

CBI से बोले सुशांत के पिता- बेटे की जान क्यों गई इसकी जांच जरूरी

सीबीआई की पूछताछ में केके सिंह ने अपना बयान दर्ज करवाया. अपने बयान में केके सिंह ने कहा कि उनके बेटे सुशांत किन हालातों में हुई और उनकी जान जाने की नौबत कैसे आई इस बात का सच सामने आना चाहिए.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है. बिहार पुलिस के सीबीआई मांग करने के बाद कोर्ट ने केस सीबीआई को सौंप दिया था. सोमवार को सुशांत के पिता केके सिंह ने सीबीआई ने पूछताछ की.

इस पूछताछ में केके सिंह ने अपना बयान दर्ज करवाया. अपने बयान में केके सिंह ने कहा कि उनके बेटे सुशांत किन हालातों में हुई और उनकी जान चली जाने की नौबत कैसे आई इस बात की जांच होनी चाहिए.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभी तक कई पहलू सामने आ चुके हैं. एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केके सिंह ने FIR दर्ज करवाई थी, जिसके बाद सभी की नजरें उनपर है. बिहार पुलिस में FIR दर्ज होने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

ईडी कर रहा रिया और उनके परिवार से पूछताछ

फिलहाल मुंबई के प्रवर्तन निदेशालय में रिया समेत उनके परिवारवालों से पूछताछ चल रही है. सोमवार को रिया संग उनके भाई शोविक और पिता इंद्रनील से 10 घंटे पूछताछ चली. इसमें इस बात का पता लगाने की कोशिश की गई कि आखिर रिया चक्रवर्ती ने कम कमाई में 76 लाख रुपये के शेयर कैसे खरीद लिये थे.

साथ ही सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया और उनके परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में हेरफेर कर 15 करोड़ रुपये गायब किए थे. इस बात का पता भी ईडी लगाने की कोशिश कर रही है. रिया के भाई शोविक से 18 घंटों तक चली पूछताछ के बाद ईडी ने उनपर अपनी नजरें जमा ली हैं. रिया और शोविक, सुशांत की तीन कंपनियों में उनके साथ डायरेक्टर थे.

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना कपूर- मत जाओ हमारी फिल्म देखने, हो रहीं ट्रोल

फिर बोले संजय राउत, सुशांत का परिवार मानहानि का केस करे मुझे फर्क नहीं पड़ता

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था. उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी. मुंबई पुलिस के मुताबिक वे डिप्रेशन में थे. हालांकि सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है. मुंबई पुलिस से लेकर बिहार पुलिस और अब सीबीआई इस मामले की जांच में लगी हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें