scorecardresearch
 

FilmWrap: सुशांत मामले में CBI जांच की सिफारिश, आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश की है. बिहार सरकार के इस फैसले के बाद सुशांत के करोड़ों फैन्स में न्याय की उम्मीद जगी है. मनोरंजन जगत में दिनभर और क्या कुछ रहा खास. जानिए इस फिल्म रैप में.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश की है. बिहार सरकार के इस फैसले के बाद सुशांत के करोड़ों फैन्स में न्याय की उम्मीद जगी है. मनोरंजन जगत में दिनभर और क्या कुछ रहा खास. जानिए इस फिल्म रैप में.

सुशांत केस की CBI जांच पर बिहार CM नीतीश का ट्वीट, सरकार ने अनुशंसा भेज दी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. नीतीश कुमार ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस बात की जानकारी मंगलवार शाम सार्वजनिक की गई. नीतीश कुमार के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में उन्होंने लिखा, "स्व० सुशांत सिंह राजपूत के पिता श्री के०के० सिंह द्वारा पटना में स्व० सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित दर्ज कराए गए मामले की सी०बी०आई० से जांच कराने हेतु राज्य सरकार ने अनुशंसा भेज दी है."

असिस्टेंट का खुलासा, सुशांत के पैसों से रिया कराती थी पूजा,वो पूरा बदल गया था

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस फैसले के बाद सुशांत के परिवार और फैन्स में खुशी की लहर है. उधर इस मामले में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं. अब सुशांत सिंह राजपूत के असिस्टेंट रहे अंकित आचार्य ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

सुशांत केस CBI को ट्रांसफर करने की सिफारिश पर रिया के वकील ने उठाए सवाल

पिछले दिनों सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया था. इसके बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. रिया ने अपनी याचिका में बिहार में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर किए जाने की मांग की थी. इस मामले में अभी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी बाकी है. अब रिया के वकील सतीश का इस पर बयान सामने आया है.

सुशांत केस पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, पूरे मामले पर सड़कछाप राजनीति हो रही

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आखिरकार महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. आदित्य ठाकरे ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में जो कुछ चल रहा है वो सड़क छाप पॉलिटिक्स है लेकिन वो धैर्य बनाए हुए हैं. आदित्य ने कहा कि इस मामले में उन पर और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है.

शादी करने जा रही हैं टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान, इस दिन लेंगी सात फेरे

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल दीया और बाती हम में भाभो की बींदणी आरजू राठी का किरदार निभाने वाली प्राची तेहलान रियल लाइफ में शादी के शुभ बंधन में बांधने जा रही हैं. प्राची की शादी 7 अगस्त को दिल्ली के बिजनेस मैन और वाइल्ड लाइफ सरंक्षणवादी रोहित सरोहा के साथ होगी. आज तक के साथ खास बातचीत में प्राची ने बताया क‍ि 2 अगस्त से उनकी शादी की पहली रस्म की शुरुआत हो चुकी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें