scorecardresearch
 

FilmWrap: टीवी पर वापसी को तैयार सुनील ग्रोवर, मुंबई ट्रांसफर होगा सुशांत केस?

स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. मनोरंजन जगत से जुड़ी दिनभर की बड़ी और दिलचस्प खबरों के लिए पढ़िए आज तक का ये खास फिल्म रैप.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. मनोरंजन जगत से जुड़ी दिनभर की बड़ी और दिलचस्प खबरों के लिए पढ़िए आज तक का ये खास फिल्म रैप.

टीवी पर वापसी को तैयार सुनील ग्रोवर-शिल्पा शिंदे, जानिए क्या होगा किरदार

स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. इस शो का नाम होगा गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान. ये एक स्पूफ बेस्ड शो होगा जिसमें शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोंसले, सिद्धार्थ सागर, पारितोष त्रिपाठी और जतिन सूरी किरदारों को प्ले करते नजर आएंगे. ये शो की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें हैं जिनमें इसकी स्टार कास्ट नजर आ रही है.

सलमान ने शूट किया बिग बॉस 14 का नया प्रोमो, स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस फिर से लौटने वाला है. कोरोना काल में सलमान खान का ये सुपरहिट शो एक बार फिर से दस्तक देने वाला है. सलमान खान ने भी इसकी तैयारी शुरू कर दी है. टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस फिर से लौटने वाला है. कोरोना काल में सलमान खान का ये सुपरहिट शो एक बार फिर से दस्तक देने वाला है. सलमान खान ने भी इसकी तैयारी शुरू कर दी है.

सुशांत केस पटना से मुंबई होगा ट्रांसफर? रिया की अर्जी पर SC में फैसला सुरक्ष‍ित

सुशांत केस: सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका (बिहार से मुंबई केस ट्रांसफर करने) पर मंगलवार को सुनवाई पूरी हो गई. जस्टिस ह्रषिकेश रॉय की बेंच सुनवाई कर रही थी. सीनियर एडवकेट मनिंदर सिंह बिहार सरकार की तरफ से, एएम सिंघवी महाराष्ट्र सरकार, श्याम दिवान रिया की तरफ से और विकास सिंह सुशांत सिंह की फैमिली का पक्ष रखा.

SC में सुशांत-रिया के वकीलों के बीच हुई तीखी बहस, पढ़ें सुनवाई के ये अपडेट्स

सुप्रीम कोर्ट में आज 11 अगस्त को सुशांत सिंह राजपूत केस में सुनवाई हुई. सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती ने याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की अपील की थी. जस्टिस ह्रषिकेश रॉय की बेंच ने सुनवाई की. बिहार सरकार की तरफ से सीनियर एडवकेट मनिंदर सिंह, महाराष्ट्र सरकार की तरफ से एएम सिंघवी, रिया की तरफ से श्याम दिवान और सुशांत सिंह की फैमिली की तरफ से विकास सिंह ने पक्ष रखा.

क्यों थॉर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने बेटी का नाम रखा 'इंड‍िया', ये है वजह

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा संग फिल्म एक्सट्रैक्शन में नजर आए हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ का भारत से पुराना नाता है. दिलचस्प बात ये है कि उनकी बेटी का नाम भी 'इंड‍िया' है. इस नाम के पीछे एक कहानी भी है. इससे पहले बता दें कि 11 अगस्त को क्रिस हेम्सवर्थ अपना 37वां बर्थडे मना रहे हैं. IANS से बातचीत में उन्होंने अपनी बेटी के नाम के पीछे का कारण बताया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें