scorecardresearch
 

सुशांत केस में आज फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई

सुशांत केस में लगातार राजनीतिक बयानबाजी हो रही है. इसके अलावा आज फिर सोमवार को ईडी के अधिकारी रिया और उनके परिवार वालों से पूछताछ जारी रखेंगे.

सुशांत केस में पूछताछ जारी (फाइल) सुशांत केस में पूछताछ जारी (फाइल)

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में लगातार पूछताछ का सिलसिला जारी है. आज एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उनके पिता-भाई से पूछताछ करेंगे. इससे पहले भी इन सभी से पूछताछ हो चुकी है, लेकिन ईडी ने फिर से सोमवार का समन भेजा है.

रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति से ईडी के लोग पैसों के लेन-देन, फ्लैट, प्रॉपर्टी, बैंक से निकासी को लेकर लंबी पूछताछ कर रहे हैं. इसके अलावा सुशांत के फ्लैटमेट रहे सुशांत पिठानी से भी एक बार फिर पूछताछ हो सकती है.

पिता की दूसरी शादी की वजह से सुशांत के रिश्ते हुए थे खराब: संजय राउत

इससे पहले शुक्रवार को जब रिया चक्रवर्ती ईडी के सामने पेश हुई थीं, तब उन्होंने सुशांत के पैसों से फ्लैट लेने की बात से इनकार किया था. रिया ने कहा था कि उन्होंने कई फिल्में की हैं, जिनसे पैसा कमाया और फ्लैट लिया. रिया के वकीलों की ओर से दो तस्वीरें साझा की गई थीं, जिसमें सुशांत का लिखा नोट और गिफ्ट की गई एक बोतल थी जिसे रिया ने सिर्फ सुशांत से ली गई प्रॉपर्टी बताया था.

अब ईडी की ओर से एक बार फिर इन सभी बातों को लेकर विस्तार से पूछताछ की जाएगी. इस मसले पर लगातार राजनीति भी जारी है और शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि अगर जांच हो रही है तो सुशांत-अंकिता अलग क्यों हुए थे इसकी भी जांच होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत और उनके पिता के बीच संबंध ठीक नहीं थे.

दूसरी ओर मुंबई पुलिस की ओर से सुप्रीम कोर्ट में जवाब दिया गया है कि इस मामले की जांच सीबीआई को नहीं सौंपनी चाहिए, पुलिस की ओर से जांच और पूछताछ सही तरीके से आगे बढ़ाई जा रही है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड किया था, उसके बाद से ही उनकी आत्महत्या पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें