scorecardresearch
 

अमेरिका में मांगा जा रहा सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय, बहन ने शेयर किया वीडियो

देशवास‍ियों की प्रार्थना समेत बिहार सरकार की सिफार‍िश पर आख‍िरकार अब इस केस की जांच सीबीआई के पास है. लेक‍िन यह जानकर हैरानी होगी कि यह मामला अब भारत तक सीमित नहीं रह गया है, बल्क‍ि इसने वर्ल्डवाइड मूवमेंट का रूप ले लिया है.

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर रोज नई बातें सामने आ रही हैं और इसी के साथ इस केस की मिस्ट्री उलझती भी जा रही है. एक्टर की मौत के बाद से ही उन्हें न्याय दिलाने की मुहिम शुरू हो गई थी. देशभर से उनकी मौत के पीछे की वजह जानने के लिए सीबीआई जांच की मांग उठने लगी थी. देशवास‍ियों की प्रार्थना समेत बिहार सरकार की सिफार‍िश पर आख‍िरकार अब इस केस की जांच सीबीआई के पास है. लेक‍िन यह जानकर हैरानी होगी कि यह मामला अब भारत तक सीमित नहीं रह गया है, बल्क‍ि इसने वर्ल्डवाइड मूवमेंट का रूप ले लिया है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने एक वीड‍ियो साझा किया है. इसमें अमेर‍िका स्थ‍ित कैलिफोर्निया के एक बिलबोर्ड में जस्ट‍िस फॉर सुशांत का पोस्टर लगा हुआ है. यह इस बात का सबूत है कि सुशांत के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्क‍ि विदेशों में भी हैं और उन्हें न्याय दिलाने की इस मुहिम में सब एकजुट हैं. श्वेता ने पोस्ट के साथ लिखा- 'भाई के नाम का बिलबोर्ड कैलिफोर्न‍िा में...ये 880 उत्तर, ग्रेट मॉल पार्कवे एग्ज‍िट के ठीक सामने लगा हुआ है. ये एक वर्ल्डवाइड मूवमेंट बन गया है अब'. उन्होंने एक और वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें वे लिखती हैं- 'तुम हमारे दिल में हमेशा धड़कते हो.'

View this post on Instagram

Bhai’s Billboard in California...It’s up on 880 north, right after the great mall parkway exit. It’s a world wide movement. #warriors4ssr #justiceforsushantsinghrajput #worldforsushant

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

श्वेता हर रोज भाई को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीड‍िया पर पोस्ट करती आ रही हैं. इससे पहले उन्होंने एक फोटो शेयर कर न्याय की उम्मीद जताई थी. एक सफेद कागज में 'हम जीतेंगे, लव यू भाई, भगवान हमारे साथ हैं' लिखकर उन्होंने इस लड़ाई में शामिल लोगों का प्रोत्साहन किया था.

रिया के आरोपों पर सुशांत के परिवार का जवाब, दीदी-जीजू के लिए की थी पोस्ट

एक्टर समीर शर्मा की मौत से आहत समीर सोनी, कहा- पूरा दिन मैं रोता रहा

रिया पर सुशांत के पैसों की हेराफेरी का आरोप

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज करवाया है. इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. इसके अलावा रिया पर मनी लॉन्ड्र‍िंग का केस भी दर्ज है. पैसों के गबन को लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) गंभीरता से मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. रिया पर सुशांत के 15 करोड़ रुपये की हेराफेरी का आरोप है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें