scorecardresearch
 

सुशांत का फोन जांचने के लिए ED ने मुंबई पुलिस को 4 बार लिखी चिट्ठी, नहीं मिला जवाब

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने मुंबई पुलिस को सुशांत के फोन के लिए 4 बार चिट्ठी लिखी है. लेकिन मुंबई पुलिस ने अभी तक न फ़ोन हैंडओवर किया और ना ही चिट्ठी का जवाब दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच-पड़ताल कर रही है. ईडी ने रिया चक्रवर्ती से लेकर उनके भाई सहित कई लोगों से घंटों पूछताछ की है. इसी बीच ईडी के हवाले से खबरें आ रही हैं कि ईडी को अपनी तफ्तीश आगे बढ़ाने के लिए सुशांत के मोबाइल फोन के रिकॉर्ड की जरूरत है. लेकिन अभी तक मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिला है.

ईडी ने मुंबई पुलिस को 4 बार लिखी चिट्ठी

रिया, उनके भाई शोविक और अन्य के बयानों के आधार पर फ़ोन की जांच जरूरी है. ईडी ने मुंबई पुलिस को फोन के लिए 4 बार चिट्ठी लिखी है. लेकिन मुंबई पुलिस ने अभी तक न फोन हैंडओवर किया और ना ही चिट्ठी का जवाब दिया है.

सुशांत की टैलेंट मैनेजर से ईडी की पूछताछ

मालूम हो कि ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जयंती साहा से भी सवाल-जवाब किए हैं. जयंती साहा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी Kwan के साथ जुड़ी हुई हैं. वे सुशांत का अकाउंट हैंडल किया करती थीं और उनकी एजेंसी के जरिए सुशांत को कई फिल्मों में काम भी दिया गया था. ईडी ने गुरुवार को जयंती को पूछताछ के लिए बुलाया था. बताया गया कि पूछताछ पूरे 12 घंटे तक चली थी.

ब्रिगेड‍ियर मेहता के किरदार में नजर आएंगे ईशान खट्टर, किया प्रोजेक्ट का ऐलान

तारक मेहता में अय्यर का रोल करना चाहते हैं भिड़े, क्या 'बबीता जी' हैं वजह?

वहीं दूसरी तरफ सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है. सुशांत की बहन श्वेता इसे लेकर एक कैपेन चला रही है. 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई है. सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की है. इस पोस्ट के साथ सुशांत की बहन ने एक पोस्टर भी शेयर किया है. ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी. जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें