scorecardresearch
 

FilmWrap: अब CBI करेगी सुशांत मामले की जांच, बिहार के DGP ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई को सौंप दी गई है. मनोरंजन जगत में आज दिनभर और क्या कुछ हुआ खास? जानने के लिए पढ़िए आज तक का ये स्पेशल फिल्म रैप.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई को सौंप दी गई है. मनोरंजन जगत में आज दिनभर और क्या कुछ हुआ खास? जानने के लिए पढ़िए आज तक का ये स्पेशल फिल्म रैप.

सुशांत केस की CBI करेगी जांच, रिया के वकील बोले SC के फैसले से संतुष्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है. इस सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है.

अयोध्या राम जन्मभूमि पर रातोरात मनोज तिवारी ने तैयार किया ये स्पेशल सॉन्ग

अयोध्या में राम जन्मभूमि के पूजन की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंच चुके हैं. भूमि पूजन को लेकर देशवासियों के मन में खुशी की लहर है. हर कोई अपने-अपने तरीके से बधाईयां दे रहे हैं. इस मौके पर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने भी एक स्पेशल सॉन्ग लिखा है. गाना रिलीज कर दिया गया है. मनोज तिवारी ने ये गाना मंगलवार रात को बनाया था.

प्रकाश झा की आश्रम पर होगा बवाल? ट्रेलर से पहले जारी हुआ डिसक्लेमर

डायरेक्टर प्रकाश झा ने हमेशा समाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाई है. उनकी फिल्म में कभी कोई राजीतिक मुद्दे को हवा दी जाती है तो कभी किसी बड़े विवाद को बड़े पर्दे पर जीवित करने की कोशिश रहती है. अपने इसी प्रयास को जारी रखते हुए प्रकाश अब नई वेब सीरीज आश्रम के साथ हाजिर हो रहे हैं. देश के कुछ धर्मगुरुओं पर बन रही इस सीरीज को लेकर डायरेक्टर थोड़े परेशान हैं.

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटव, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी सिंगर ने बुधवार को एक वीडियो जारी करके दिया. उन्होंने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से बुखार था, सर्दी थी जिसके बाद कोविड-19 का टेस्ट करवाया गया था. सिंगर ने बताया कि इन लक्ष्णों के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसके बाद रिजल्ट पॉजिटिव आया है. डॉक्टर्स ने उन्हें घर में ही क्वारनटीन रहने और दवा लेने का निर्देश दिया था. पर सिंगर ने कहा कि उनके परिवार वाले चिंतित थे इसलिए उन्होंने खुद को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया.

बिहार के डीजीपी बोले- मुंबई में खुद छुपते फिर रहे हमारे पुलिसकर्मी, कैसे करें जांच?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आज (5 अगस्त) सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. अब बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का इस मामले पर रिएक्शन आया है. डीजीपी ने कहा कि बीएमसी को आईपीएस अफसर विनय तिवारी को वापस भेज देना चाहिए. डीजीपी ने कहा- महाराष्ट्र सरकार को आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को बिहार वापस आने देना चाहिए. कैदी बनाकर उसे रखने का महाराष्ट्र सरकार को कोई हक नहीं है. मुंबई पुलिस का रवैया पूरी तरीके से अनप्रोफेशनल है. मैं मुंबई पुलिस के इस रवैया की कड़ी निंदा करता हूं. विनय तिवारी ऑल इंडिया पुलिस सर्विस के अधिकारी हैं.

सुशांत केस की CBI जांच पर अंकिता लोखंडे का पोस्ट, जिस पल का इंतजार था वो आ गया

बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा मोड़ आया. केंद्र सरकार ने इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है. अब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की गुत्थी सीबीआई सुलाझाएगी. केंद्र से बिहार सरकार ने मंगलवार को इस केस की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. ये खबर सामने आते ही सुशांत के फैंस ने राहत की सांस ली है. वहीं एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी रिएक्शन सामने आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें