scorecardresearch
 

सुशांत के पिता के वकील बोले- मुंबई पुलिस खड़ी कर रही बाधा, केस सीबीआई को दें

विकास सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए. अगर इस तरह से मुंबई पुलिस इस मामले में निष्पक्ष जांच में बाधा डालती है, तो शायद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए एकमात्र विकल्प सीबीआई से मामले की जांच करना रह जाएगा.

सुशांत सिंह की मौत के मामले में हो रही सीबीआई जांच की मांग सुशांत सिंह की मौत के मामले में हो रही सीबीआई जांच की मांग

  • इस पूरे मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए- वकील
  • सुशांत के पिता सीबीआई जांच की मांग पर करेंगे फैसला

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच-पड़ताल के साथ-साथ सियासी आरोप-प्रत्यारोप भी जारी हैं. वहीं इस बीच, सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जानी चाहिए.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक विकास सिंह ने कहा, 'मुझे लगता है कि मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए. अगर इस तरह से मुंबई पुलिस इस मामले में हो रही निष्पक्ष जांच में बाधा डालती है, तो शायद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए एकमात्र विकल्प सीबीआई से मामले की जांच करना रह जाएगा.'

विकास सिंह ने कहा, 'कल सुबह (मंगलवार) मैं आपको बता पाऊंगा. अगर वह (सुशांत सिंह राजपूत के पिता) फैसला करते हैं तो हम सीबीआई जांच के लिए जाएंगे.'

क्या लापता हैं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

बता दें कि सुशांत मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. केंद्रीय मंत्री आरके सिंह भी कह चुके हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में लोगों की सीबीआई जांच की मांग जायज है. उनका कहना था कि उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस केस को CBI को सौंपने का अनुरोध किया था, मगर उद्धव ने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. सीबीआई जांच न्याय के दृष्टिकोण से बेहतर होगी और परिवार भी यही चाहता है. आरके सिंह कहा था कि मुंबई पुलिस ने मामले में कुछ भी नहीं किया और प्रचार के लिए लोगों की जांच कर रही थी.

सुशांत के पिता बोले- 40 दिन बाद भी मुंबई पुलिस ने कुछ नहीं किया, मुजरिम भाग रहे

इससे पहले, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन भी सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि 12 करोड़ बिहार की जनता और सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की मांग को ध्यान में रखते हुए मौत के रहस्य की सीबीआई जांच कराई जाए. उनका भी यही मानना है कि इस मामले की सीबीआई जांच के बिना इसके रहस्य से पर्दा नहीं उठेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें